Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetजियो यूजर्स की मौज! मात्र 152 रुपये एक माह के लिए Data...

जियो यूजर्स की मौज! मात्र 152 रुपये एक माह के लिए Data Calling से छुट्टी


रिलायंस जियो के पास सबसे बड़ा यूजरबेस मौजूद है। इसकी वजह जियो के अफोर्डेबल प्लान है। ऐसा ही एक प्लान 152 रुपये में आता है, जो पूरे एक माह के लिए डेटा और कॉलिंग से छुट्टी दिला देता है। साथ ही कई अन्य तरह की फ्री सर्विस ऑफर करता है। अगर आपक डेली बेहद कम मात्रा में डेटा की खपत करत हैं, तो जियो का 152 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..जियो 152 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिल जाती है। यह प्लान डेली 500MB यानी 0.5GB डेटा लिमिट के साथ आता है। मतलब 28 दिनों के दौरान आपको कुल 14 GB डेटा दिया जा रहा है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। इसके साथ ही इस प्लान में हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही डेली 300 SMS दिए जा रहे हैं। साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी, और जियोक्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। बता दें कि जियो सिनेमा पर ही इस बार के आईपीएल का प्रसारण किया जा रहा है।

जियो के अन्य प्लान
जियो की तरफ से कई तरह के प्लान पेश किए जाते हैं। अगर जियो के प्लान की बात करें, तो जियो की तरफ से सस्ते में 75 रुपये, 91 रुपये, 125 रुपये, 186 रुपये, 223 रुपये और 895 रुपये प्लान पेश किए जाते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा की सुविधा दी जा रही है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments