Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleजीन्स खरीदने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी, तभी शेप...

जीन्स खरीदने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी, तभी शेप और साइज में नहीं होगी परेशानी, जान लें तरीका


हाइलाइट्स

जींस खरीदने के लिए बेस्‍ट होगा कि आप ऑनलाइन की बजाय रीटेल शॉप पर जाएं.
जब भी जींस खरीदें तो बेहतर होगा कि आप 3 अलग अलग साइज जरूर ट्राई करें.

How To Bye Perfect Jeans: अच्‍छी फिटिंग का ड्रेस पर्सनैलिटी को निखारने का काम करता है. लेकिन अगर आप महंगे से महंगा ड्रेस पहनें, और उसकी फिटिंग अच्‍छा ना हो, तो ये आपके स्‍टाइलिश लुक को बर्बाद कर सकता है. जींस के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है. यह जितना कंफर्टेबल और अच्‍छी फिटिंग का होगा, आप उतना ही अच्‍छे दिखेंगे. ऐसे में यह जानना जरूरी है कि आप किस शेप के हैं और आपके लिए बेस्‍ट जींस कैसा होना चाहिए. तो आइए आज हम आपको बताते हैं उन सिंपल टिप्‍स के बारे में, जिसे अपनाकर आप अपने लिए बेस्‍ट जींस खरीद सकते हैं और डेली लाइफ में भी अच्‍छे दिख सकते हैं.

जींस खरीदते समय रखें इन बातों को ख्‍याल

ऑनलाइन नहीं, ऑफलाइन करें शॉपिंग
जींस खरीदने के लिए बेस्‍ट होगा कि आप रीटेल शॉप पर जाएं और अपने साइज का जींस लें. खरीदने से पहले उसे पहनकर ट्राई जरूर करें.

ये भी पढ़ें: बालों के लिए वरदान है ये तेल, सर्दियों में इन तरीकों से करेंगे इस्तेमाल तो मिलेंगे कई सारे फायदे

3 साइज करें ट्राई
जब भी आप ट्रायल रूम में जींस लेकर जाएं तो बेहतर होगा कि आप 3 अलग अलग साइज का जींस ट्राई करें. इसके बाद यह तय करें कि आपके बॉडी शेप पर कौन सा साइट परफेक्‍ट जा रहा है.

स्लिम फिट करें ट्राई
बूटकट, स्‍ट्रेट फिट आदि की बजाय अगर आप डेली वियर के लिए स्लिम फिट जींस लें तो ये आपके लिए परफेक्‍ट हो सकता है. ध्‍यान रखें कि ये स्‍ट्रेचबल हो और आपके साइज की ही हो. इस फिट में आप हाईराइज, मिड राइज या लो राइज जींस चुन सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: फ्लोलेस स्किन के लिए रात को लगाएं एलोवेरा-हल्दी का ये फेस पैक, चेहरा दिखेगा खिला खिला

स्किनी जींस है सभी के लिए
अगर आपने अबतक कभी स्किनी जींस ट्राई नहीं किया है तो बता दें कि यह हर साइज में उपलब्‍ध होता है. यह लगभर हर बॉडी शेप पर सूट भी करता है.

लेंथ का रखें ध्‍यान
अगर आपको छोटे लेंथ का जींस पसंद है तो बता दें कि ये आपके लुक को शॉट दिखाने का काम कर सकता है. ऐसे में आप अपने बॉडी टाइप को देखते हुए ही इसके लंबाई का चुनाव करें.

Tags: Fashion, Lifestyle



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments