Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleजुलाई 2023: वृष समेत 5 रा​शिवालों को प्रमोशन का योग, खुलेंगे आय...

जुलाई 2023: वृष समेत 5 रा​शिवालों को प्रमोशन का योग, खुलेंगे आय के नए स्रोत, जानें किस्मत का हाल


हाइलाइट्स

कन्या: जुलाई में आपकी राशि के लोगों पर किस्मत मेहरबान रहेगी.
धनु: जुलाई में आपकी इनकम अच्छी रहेगी, इससे आपके कर्ज का बोझ हल्का हो सकता है.

अंग्रेजी कैलेंडर का 7 वां माह जुलाई आने वाला है. जुलाई 2023 में वृष समेत 5 राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है. इसकी वजह से वेतन बढ़ सकता है और आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. तुला राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना सफलतादायक रहेगा. उनके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. करियर और आर्थिक दृष्टि से जुलाई का महीना किन राशियों के लिए अच्छा रह सकता है, इस बारे में जानते हैं तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव से.

जुलाई 2023 का राशिफल
मेष: जुलाई में नौकरी करने वाले जातकों को बड़ा लाभ मिल सकता है. बॉस की कृपा से आपको कोई अवार्ड भी मिल सकता है. इस माह धन की कमी नहीं रहेगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. बिजनेस में काम को विस्तार देने का मौका मिलेगा. इस माह आपकी आमदनी भी अच्छी रहेगी.

वृष: आपकी राशि के लोगों को प्रमोशन मिल सकता है क्योंकि काफी समय से बात रुकी हुई है. इस बार सफलता मिल सकती है. प्रॉपर्टी में निवेश या पैतृक संपत्ति से जबरदस्त लाभ हो सकता है. बिजनेस में अच्छा मुनाफा होगा.

यह भी पढ़ें: शिव जी की 3 प्रिय राशियां, आसानी से मिलता महादेव का आशीर्वाद, क्या आप भी हैं उन भाग्यशाली लोगों में?

मिथुन: इस महीने आपको पैसों के लिए सोचना नहीं होगा क्योंकि अपकी आय में वृद्धि का संकेत है. दूसरे स्रोतों से भी इनकम में बढ़ोत्तरी हो सकती है. बिजनेस वाले लोग थोड़ी सतर्कता से काम करेंगे तो सफलता मिलेगी. नौकरी करने वाले अपनी मेहनत से अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे पद में वृद्धि हो सकती है.

कन्या: जुलाई में आपकी राशि के लोगों पर किस्मत मेहरबान रहेगी. आपके प्रमोशन की खबर से घर में खुशहाली आएगी. पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से आपका प्रभाव भी पहले से अधिक होगा. नौकरी में मजबूती से आगे बढ़ पाएंगे.

तुला: आपके लिए जुलाई का महीना शानदार रहने वाला है. भाग्य के मजबूत रहने से यश और कीर्ति में वृद्धि ​होगी. लोग आपसे जुड़ने में गर्व महसूस करेंगे. नई नौकरी का योग बन रहा है. मौजूदा नौकरी में भी प्रमोशन मिल सकता है. बिजनेस में नया काम मिल सकता है, जिसमें कठिन मेहनत के बल पर सफलता मिलेगी.

यह भी पढ़ें: जुलाई में मंगल गोचर, बनेगा अनिष्टकारी समसप्तक योग, 5 राशिवाले रहें सावधान, धन-सेहत पर हो सकता है असर

धनु: जुलाई में आपकी इनकम अच्छी रहेगी, इससे आपके कर्ज का बोझ हल्का हो सकता है. बिजनेस करने वालों को कोई सरकारी मदद मिल सकती है, जिससे काम आगे बढ़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों के पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि की संभावना है. वेतन वृद्धि से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

मकर: इस माह में आप भी प्रमोशन के हकदार हो सकते हैं. समय आपके अनुकूल है, आपका प्रभाव बढ़ेगा. अपको अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, जिससे आपको अचानक धन लाभ होगा. इससे मन खुश हो जाएगा. बिजनेस में सफलता के लिए नई योजना पर काम कर सकते हैं.

कुंभ: यदि आप लंबे समय से एक अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो जुलाई में आपको सफलता मिल सकती है. आपको अच्छी नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. हालांकि नई नौकरी ज्वाइन करने से पूर्व उसके सभी शर्तों को अच्छे से समझ लेना चाहिए, ताकि आगे परेशानी न हो. व्यापारी वर्ग के लोग काम में सफल रहेंगे. मुनाफा ठीक होगा.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments