Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentजॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद क्या अरबाज खान से मिली थीं मलाइका...

जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद क्या अरबाज खान से मिली थीं मलाइका अरोड़ा? कहा- मैं उस टाइप की नहीं हूं


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। रियलिटी टीवी शो Moving In With Malaika में करण जौहर के साथ बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने अपनी जिंदगी के कुछ और नए पन्ने खोले हैं। करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से पूछा कि अब उनका अरबाज खान (एक्स हसबैंड) के साथ क्या रिश्ता है? तो एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि अब चीजें काफी प्यारी हैं। मुझे लगता है कि हम अब पहले से कहीं बेहतर हैं। 

अरबाज के ब्रेकअप के बाद उनसे मिली थीं?

इसके बाद करण जौहर ने पूछा कि हाल ही में जब उसका (अरबाज खान का) ब्रेकअप हुआ तो क्या आपको ऐसी जरूरत महसूस हुई कि उनसे मिलें और बात करें? तो इस बारे में मलाइका अरोड़ा ने कहा- पता नहीं। मैं बहुत ईमानदारी भरा जवाब दूंगी। मैं उससे यह सब नहीं पूछूंगी। मैं उस तरह की इंसान हूं जो अरहान (मलाइका का बेटा) से भी पूछूं कि उसकी जिंदगी में क्या चल रहा है। मैं ऐसा नहीं करती हूं।

बच्चों से निजी सवाल नहीं पूछती हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने कहा- मुझे बस ऐसा लगता है कि मुझे एक लाइन है जिसे क्रॉस नहीं करना चाहिए, मुझे ऐसा करना पसंद नहीं है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे और यह रिश्ता तकरीबन 4 साल तक चला। लेकिन इस दौरान मलाइका की तरफ से कोई खास रिएक्शन नहीं आया था।

मलाइका अरोड़ा को नहीं पसंद है ये काम

जहां तक बेटे अरहान के साथ निजी मुद्दों पर बातचीत का सवाल है तो मलाइका अरोड़ा ने कहा- मैं बहुत से तलाकशुदा जोड़ों को जानती हूं जो अपने बच्चों से जानकारियां निकलवाते रहते हैं, मैं वैसी नहीं हूं। मैं इस सबसे दूर ही रहना पसंद करती हूं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अरबाज से तलाक लेने के बाद अब अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई बार साथ में स्पॉट किए जा चुके हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments