Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeSports'जोकोविच से बात करना चाहता था, लेकिन...', Virat Kohli ने बताई सर्बिया...

‘जोकोविच से बात करना चाहता था, लेकिन…’, Virat Kohli ने बताई सर्बिया स्टार के साथ पहले मैसेज की दिलचस्प कहानी


नई दिल्ली:

Virat Kohli VIDEO: सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. जोकोविच ने कहा था कि पिछले कुछ सालों से उनकी मैसेज के जरिए कोहली से बातचीत हो रही है. अब कोहली ने जोकोविच को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की है. कोहली ने बताया कि जोकोविच से कभी मुलाकात तो नहीं हुई है. लेकिन जब भी मुलाकात होगी साथ में अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे. कोहली ने जोकोविच के साथ पहले मैसेज को लेकर दिलचस्प बात शेयर की है.

दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें जोकोविच और कोहली को लेकर जानकारी दिखाई गई है. जोकोविच ने कोहली को लेकर कहा था कि विराट कोहली और मैं पिछले काफी सालों से बातचीत कर रहे हैं. लेकिन कभी मिलने का मौका नहीं मिला है. इसके जवाब में कोहली ने कहा, ”मैं नोवाक का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख रहा था. मैंने मैसेज बटन को दबाया तो देखा कि उन्होंने खुद ही मुझे मैसेज किया है. मुझे यकीन नहीं हुआ. पहले मुझे लगा कि यह फेक अकाउंट है. मैंने उनके उपलब्धियों के लिए बधाई भी दी है. उन्होंने मेरे 50वें शतक के लिए बधाई दी थी.”

बता दें कि कोहली इस समय इंदौर में हैं. यहां भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. कोहली सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे. उन्होंने निजी कारणों से ब्रेक लिया था. लेकिन अब मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. कोहली लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया के लिए टी20 मैच खेलेंगे.






Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments