Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeLife Styleझगड़े, विवाद से बचें, पार्टनरशिप के काम के लिए समय अच्छा है,...

झगड़े, विवाद से बचें, पार्टनरशिप के काम के लिए समय अच्छा है, पढ़ें आज का अपना राशिफल


मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 16 September 2023)

आज का दिन वित्तीय और व्यावसायिक दृष्टि से लाभदायक है. आपकी लंबी योजनाएं पूरी होंगी. बिजनेस में नई योजनाएं बना सकेंगे. लोकहित के लिए किए गए प्रयासों से आपका मन खुश रहेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. लोगों के सम्पर्क में बने रहेंगे. आप विरोधियों को परास्त कर सकेंगे.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 16 September 2023)

आज आपकी वाणी का जादू किसी को अभिभूत करके आपको लाभ दिलाएगा. वाणी की सौम्यता नए संबंध स्थापित करने में मदद करेगी. शुभ काम करने की प्रेरणा मिलेगी. पठन तथा लेखन की प्रवृत्तियों में अभिरुचि बढ़ेगी. परिश्रम का अपेक्षित परिणाम न मिलने पर भी हिम्मत और बुद्धिमानी से अपने काम में प्रगति करेंगे. विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे. प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होने की संभावना है. पेट की तकलीफ परेशान करेगी.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 16 September 2023)

मानसिक दुविधा के कारण महत्वपूर्ण निर्णय लेने में परेशानी होगी. विचारों की अधिकता के कारण मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा. अत्यधिक भावुकता आपकी दृढ़ता को कमजोर बनाएगी. पानी तथा अन्य तरल पदार्थों से सावधानी रखें. परिवार या जमीन-जायदाद से संबंधित विषयों को लेकर चर्चा और प्रवास टालने की सलाह दी जाती है. शारीरिक और मानसिक स्वस्थता का अभाव रहेगा.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 16 September 2023)

अपने काम में सफलता प्राप्त करने के कारण आपके आनंद और उत्साह में बहुत अधिक वृद्धि होगी. ताजगी और स्फूर्ति का अहसास होगा. आज आप मित्रों और सगे-सम्बंधियों से मिलना हो सकता है. कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है. भाग्य आपके पक्ष में है. ऑफिस में आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहेंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 16 September 2023)

आपका दिन मिश्रितफल देने वाला रहेगा. किसी लंबी योजना में आप कन्फ्यूज हो सकते हैं. महत्वपूर्ण काम में मनोवांछित सफलता प्राप्त नहीं कर सकेंगे. पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा. दूर रहने वाले मित्रों और सम्बंधियों के साथ संदेश का आदान-प्रदान होगा. आपकी आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा. गुस्से के कारण आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 16 September 2023)

आपकी वाणी की मधुरता नए सम्बंध विकसित करने तथा कई जगहों पर लाभ कराने में सहायक होगी. आपके विचार अधिक समृद्ध होंगे. आप व्यापार-धंधे में सफल होंगे. अच्छा लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे. शारीरिक-मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. प्रियजनों और मित्रों से मिलकर आनंद अनुभव होगा. उनकी तरफ से उपहार प्राप्त कर सकेंगे. वैवाहिक जीवन अधिक मधुर बनेगा.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 16 September 2023)

आपको वाणी और व्यवहार पर अंकुश रखना आवश्यक है. परिवार या बाहर किसी के साथ विवाद होने की संभावना है. आप किसी का भला करने जाएंगे, लेकिन उसका प्रतिफल अच्छा नहीं मिलेगा. आय से अधिक व्यय होगा. आप स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें. आध्यात्मिक बातों में आपका मन लगेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrishchika Rashifal, 16 September 2023)

नौकरी-धंधे और व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी. मित्रों के साथ मुलाकात तथा प्रवास का आयोजन करेंगे. विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के लिए शुभ संयोग निर्मित होगा तथा पत्नी से लाभ होगा. बुजुर्ग भी आपके लाभ में निमित्त बनेंगे. स्नेहीजनों तथा मित्रों की तरफ से भेंट सौगात मिलेगी. अधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी. सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 16 September 2023)

आज आपकी यश, कीर्ति तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारी के खुश रहने से पदोन्नति की संभावनाएं बढ़ेंगी. तंदुरुस्ती बनी रहेगी. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. पिता तथा सरकार से लाभ मिलेगा. आर्थिक आयोजन अच्छी तरह संपन्न होंगे. व्यापार-धंधे में प्रवास होगा. आप अन्य लोगों के लिए मददगार होने का प्रयत्न करेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 16 September 2023)

बौद्धिक कार्य या साहित्य लेखन जैसी प्रवृत्तियों के लिए आज अनुकूल दिन है. आपके व्यवसाय में नई विचारधारा आपके कार्यों को नया स्वरूप देगी. व्यवसाय के क्षेत्र में प्रतिकूल वातावरण आपके मन को अस्वस्थ बनाएंगे. शरीर में थकान महसूस होगी. संतान की समस्या आपको परेशान करेगी. गलत धन खर्च होगा. विरोधियों के साथ वाद-विवाद करने से बचें.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 16 September 2023)

आज आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. झगड़े विवाद से बचें. क्रोध और वाणी पर संयम रखें. पारिवारिक माहौल दूषित रहेगा. वित्तीय तंगी का अनुभव होगा. अत्यधिक विचारों से आप मानसिक थकान अनुभव करेंगे. ईश्वर का नाम स्मरण करने और आध्यात्मिकता आपके मानसिक बोझ को हल्का करेगी.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 16 September 2023)

व्यापारियों को आगे बढ़ने के बहुत से अवसर मिलते रहेंगे. पार्टनरशिप के काम के लिए समय अच्छा है. कलाकार और साहित्यकार कुछ अच्छा रचने के काबिल रहेंगे. बड़े लोगों से सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. नए वस्त्र और वाहन खरीदने की संभावना है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments