Saturday, June 29, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetझाड़ू-पोंछा करने की टेंशन खत्म, पूरे घर की सफाई करेंगे ये रोबोट;...

झाड़ू-पोंछा करने की टेंशन खत्म, पूरे घर की सफाई करेंगे ये रोबोट; कीमत केवल ₹3999 से शुरू


होली का त्योहार बस चंद दिन दूर रह गया है और घरों में सफाई की टेंशन अभी से शुरू हो गई है। अगर आप त्योहार पर बाकियों का स्वागत करने में मन लगाना चाहते हैं और झाड़ू-पोंछा करते रहने के झंझट से छुट्टी चाहिए तो यह काम रोबोट्स को सौंपा जा सकता है। जी हां, रोबोट वैक्यूम क्लीनर्स अमेजन पर होली सेल के दौरान केवल 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहे हैं। हम 15 हजार रुपये से कम कीमत पर मिल रहे टॉप-5 रोबोट वैक्यूम क्लीनर्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं, जिनमें से चुनना आसान होगा।

Lambent Vacuum Robot Cleaner

अमेजन से इस वैक्यूम क्लीनर को केवल 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है और यह नॉइस रिडक्शन डिजाइन के साथ आता है। इसमें 1200mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिससे 90 मिनट तक का क्लीनिंग टाइम मिल जाता है। इसके अलावा यह वेट और ड्राई दोनों तरह की क्लीनिंग का फायदा देता है। 1800W वाले इस रोबोट क्लीनर से वुड, मार्बल या टाइल्स जैसे हार्ड फ्लोर आसानी से क्लीन हो जाएंगे।

घर बैठे Live देखें रामलला की आरती, हर सुबह ऐसे होंगे राम मंदिर के दर्शन

Drumstone Smart Sweeper, Vacuum Robot Cleaner

क्लीनर 6,999 रुपये के लिस्टेड प्राइस के मुकाबले 3,999 रुपये में मिल रहा है और इसपर 100 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दिया गया है। इस क्लीनर के साथ रिमोट कंट्रोल मिलता है और यह फुल चार्ज होने के बाद करीब 1.5 घंटे तक सफाई कर सकता है। खास बात यह है कि बैटरी-लो होने पर यह अपने आप चार्जिंग-स्टेशन पर पहुंच जाता है और खुद चार्ज हो जाता है। मतलब इसे पावर-ऑन करिए और सफाई की टेंशन भूल जाइए।

Eufy by Anker BoostIQ RoboVac 35C Robot Vacuum Cleaner

Eufy by Anker BoostIQ RoboVac 35C Robot Vacuum Cleaner

WiFi कनेक्टिविटी के साथ आने वाला यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर 29,999 रुपये के लिस्टेड प्राइस के मुकाबले 8,999 रुपये में मिल रहा है। यह हार्ड-फ्लोर से लेकर कारपेट्स तक की सफाई 1500pa के पावरफुल सक्शन के साथ कर सकता है। इसमें टच-कंट्रोल पैनल के अलावा Alexa और Google Assistant के साथ वॉइस कंट्रोल का सपोर्ट मिलता है। फुल चार्ज पर यह 100 मिनट तक सफाई करता है।

CAA लागू: भारत की नागरिकता के लिए ऐसे करें अप्लाई, घर बैठे हो जाएगा काम

Haier Robot Vacuum Cleaner with Wet Mopping

भरोसेमंद ब्रैंड Haier का वैक्यूम क्लीनर 22,999 रुपये के बजाय 14,645 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ मिलने वाले रिमोट के अलावा इसे Haier Smart App के जरिए फोन से भी कंट्रोल किया जा सकता है। क्लीनर में बड़ा 350ml इलेक्ट्रॉनिक वाटर-टैंक मिलता है, जिससे दिनभर की सफाई में कोई दिक्कत ना हो। बड़ी बैटरी के अलावा इसमें भी ऑटो-रीचार्ज फीचर मिलता है और यह अपने आप चार्ज हो जाता है।

Mi Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2i

शाओमी का रोबोट वैक्यूम क्लीनर ग्राहक 24,999 रुपये के बजाय केवल 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। प्रीमियम डिजाइन वाले इस डिवाइस में 2200pa का पावरफुल सक्शन मिलता है और इसे ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। जायरोस्कोप और ऑप्टिकल सेंसर के साथ आने के चलते इसके कहीं टकराने का डर नहीं रहता। इसमें 450ml कैपेसिटी वाला डस्टबिन और 270ml का इलेक्ट्रॉनिकली कंट्रोल्ड वाटर टैंक मिलता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments