Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetटेंशन खत्म! नहीं बदल रहा iPhone 15 का डिज़ाइन, मिलता रहेगा ये...

टेंशन खत्म! नहीं बदल रहा iPhone 15 का डिज़ाइन, मिलता रहेगा ये मल्टी-यूज Button


ऐप पर पढ़ें

Apple जल्द ही अपनी iPhone 15 सीरीज को पेश करने वाली है। यही वजह है कि इस सीरीज को लेकर अफवाहें जोरों पर हैं। अब खबर है कि Apple iPhone 15 Pro मॉडल को सॉलिड स्टेट हैप्टिक बटन के साथ ही लॉन्च करेगा। बता दें कि इससे पहले अफवाह थी कि कंपनी iPhone 15 Pro मॉडल में कोई स्क्रीन पर बटन नहीं देने वाली है। लेकिन अब एक रिपोर्ट का दावा है कि कंपनी अपने प्लान को बदल रही है और पहले जैसे बटन डिजाइन के साथ ही नए आईफोन को पेश कर सकती है। 

 

इस वजह से कंपनी ने बदला प्लान 

9To5Mac की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max पहले जैसे बटन डिजाइन के साथ ही आएंगे क्योंकि Apple प्रोडक्शन से संबंधित मुद्दों को लेकर चिंतित है। स्रोत का कहना है कि नए बटनों के लिए कंपनी को आईफोन में तीन नए हैप्टीक इंजन शामिल करने की आवश्यकता होगी और इससे प्रोडक्शन में देरी हो सकती है। इसलिए, कंपनी नए डिजाइन को छोड़ने की प्लानिंग बना रही है। 

 

ये भी पढ़ें:- हो जाइए तैयार! इस दिन शुरू होने वाली है Flipkart की सबसे बड़ी Sale, मिलेगा 80% तक का बंपर डिस्काउंट

 

Apple पुराने म्यूट स्विच बटन को करेगा चेंज 

लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि कंपनी आने वाले आईफोन के डिजाइन में कोई अन्य बदलाव करने पर विचार नहीं कर रही है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐप्पल पुराने म्यूट स्विच बटन को एक नए के साथ बदलने की योजना बना रहा है और यह ऐप्पल वॉच अल्ट्रा पर देखे गए एक्शन बटन की तरह काम कर सकता है। यह सिर्फ प्रो मॉडल्स तक ही सीमित होगा और आईफोन 15 के रेगुलर वर्जन में पुराना म्यूट स्विच फीचर होगा।

लीक के अनुसार, आईफोन 15 के रियर पैनल पर बड़ा कैमरा बंप दिखता रहेगा। iPhone 15 प्रो मैक्स इस सीरीज का अल्ट्रा हाई-एंड मॉडल होगा इसलिए इसमें एक ज्यादा अच्छा कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसमें 5-6x ऑप्टिकल जूम-इनेबल पेरिस्कोप लेंस शामिल हैं। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments