Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleटेस्ट में बेस्ट, इस दुकान पर मिलने वाले मुर्गा-भात का हर कोई...

टेस्ट में बेस्ट, इस दुकान पर मिलने वाले मुर्गा-भात का हर कोई दीवाना, नोट कर लें पता


आकाश कुमार/ जमशेदपुर. सुबह का नाश्ता आपका दिन बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है. अगर आप जमेशदुर में हैं और हर दिन सुबह बढ़िया नाश्ते की तलाश कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है. बता दें कि जमशेदपुर में प्रशांत देसी खाना बाय देसी ब्रांड नाम से एक स्टार्टअप चलाते हैं, जहां वो कम कीमत पर लोगों को भरपेट लजीज और लाजवाब खाना खिलाते हैं.

लोकल 18 को बताते हुए दुकान के संचालक प्रशांत ने बताया कि यह दुकान जमशेदपुर के एग्रीको सिग्नल से महज 100 मीटर की दूरी में स्थित है और सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम के 4:00 बजे तक खुला रहता है, जहां आपको मात्र 60 रुपए में भर पेट बासमती चावल , दो पीस देसी मुर्गा , दही बुंदिया वाली रायता और ग्रीन सलाद परोसा जाता है.

लोगों को खूब भा रहा स्वाद
प्रशांत ने बताया कि वह पहले कंपनी में काम किया करते थे. लेकिन उन्होंने यूट्यूब से मोटिवेशन लिया और सोचा कि खुद का स्टार्टअप किया जाए. तभी इन्होंने यह कदम उठाया और यह आज के दिन 1 घंटे में 5 किलो मुर्गा बेच डालते हैं. खाना खाने आए शिव शंकर और उसके दोस्तों ने बताया कि वे लोग जब भी स्कूल से छुट्टी होकर घर की ओर जाते हैं तो यहां जरूर मुर्गा चावल खाते हैं. उन्होंने बताया कि यहां जो भी एक बार खाना खा लेता वो बार आता आता है.

Tags: Food, Food 18, Street Food



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments