Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetटॉप-5 बजट स्मार्टफोन जिनमें मिलती है जबर्दस्त बैटरी लाइफ, कैमरा-डिस्प्ले सब धांसू;...

टॉप-5 बजट स्मार्टफोन जिनमें मिलती है जबर्दस्त बैटरी लाइफ, कैमरा-डिस्प्ले सब धांसू; देखें लिस्ट


ऐप पर पढ़ें

प्रीमियम फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने के लिए ढेर सारे पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है और आप 10,000 रुपये के करीब कीमत में भी शानदार कैमरा, डिस्प्ले और परफॉर्मेंस वाला फोन खरीद सकते हैं। हालांकि, लगातार इंटरनेट से जुड़े रहने के लिए फोन में अच्छी बैटरी लाइफ मिलना जरूरी है। आप नहीं चाहेंगे कि दिनभर बार-बार अपना फोन चार्जिंग पर लगाना पड़े। हम एकसाथ बेस्ट बैटरी परफॉर्मेंस देने वाले टॉप-5 स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं, जो डिजाइन से लेकर कैमरा तक में शानदार हैं। आप इनमें से अपने लिए परफेक्ट बजट फोन चुन सकते हैं। 

Realme C55 (शुरुआती कीमत: 10,999 रुपये) 

हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी C-सीरीज के Realme C55 स्मार्टफोन को 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh बैटरी के साथ उतारा गया है। इस फोन में 6.72 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। फोन में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है और बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलती है। फोन में 64MP AI प्राइमरी कैमरा के अलावा 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है। यह फोन दो कलर ऑप्शंस- सनशावर और रेनी नाइट में खरीदा जा सकता है। यह कंपनी की वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स पर भी उपलब्ध है।

रातभर चार्जिंग और सस्ते चार्जर का यूज, फोन की बैटरी बर्बाद कर देंगी आपकी ये गलतियां

Poco M5 (शुरुआती कीमत: 10,999 रुपये) 

अच्छी बैटरी लाइफ और धांसू परफॉर्मेंस वाले बजट फोन्स की लिस्ट में Poco M5 भी शामिल है। इस फोन में 6.5 इंच का 90Hz रिफ्रेश रेट वाला फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है और 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी दी गई है। फोन में MediaTek G99 प्रोसेसर के साथ 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज मिलता है और 50MP ट्रिपल कैमरा के अलावा 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस पोको यलो, आइसी ब्लू और पावर ब्लैक कलर्स में उपलब्ध है। 

Moto G32 (शुरुआती कीमत: 10,499 रुपये)

दमदार 5000mAh बैटरी के साथ आने वाला Moto G32 स्मार्टफोन 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ ऑफर करता है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज मिलता है। 16MP सेल्फी कैमरा के साथ आने वाले इस फोन में रियर पैनल पर 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसे ग्राहक सैटिन सिल्वर और मिनरल ग्रे जैसे कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं। डिवाइस ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। 

कहीं आपके फोन में ऑन तो नहीं हैं ये सेटिंग्स? सारी बातें सुन रही है कंपनी

Samsung Galaxy F13 (शुरुआती कीमत: 10,999 रुपये) 

सैमसंग के इस पावरफुल बजट स्मार्टफोन में 6000mAh क्षमता वाली बैटरी मिलती है। यह फोन Exynos 850 प्रोसेसर के साथ आता है, जो ऑप्टिमाइज्ड और दमदार परफॉर्मेंस देता है। इस डिवाइस के रियर पैनल पर 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और सेल्फी क्लिक करने या वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है। इस फोन को कई कलर ऑप्शंस- नाइटस्काई ग्रीन, वाटरफॉल ब्लू और सनराइज कॉपर में में खरीदा जा सकता है। यह फ्लिपकार्ट-अमेजन जैसे प्लेटफॉर्म्स के अलावा कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध है।

Redmi 10A Sport (शुरुआती कीमत: 10,999 रुपये) 

शाओमी की रेडमी सीरीज के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन डिजाइन और परफॉर्मेंस का संतुलन देखने को मिलता है। इस डिवाइस में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी के अलावा MediaTek Helio G25 प्रोसेसर मिलता है। Redmi 10A Sport में बड़े HD+ AMOLED डिस्प्ले के अलावा 13MP प्राइमरी और 5MP सेल्फी कैमरा मिलता है। इसे तीन कलर ऑप्शंस- चारकोल ब्लैक, सी ब्लू और स्लेट ग्रे में कंपनी की वेबसाइट के अलावा अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments