Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalट्विटर वॉर में उलझे विवेक अग्निहोत्री, PM का किस पर निशाना; पढ़िए...

ट्विटर वॉर में उलझे विवेक अग्निहोत्री, PM का किस पर निशाना; पढ़िए आज शाम की 5 बड़ी खबरें


ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के बीच रविवार को एक पोस्ट को लेकर ट्विटर वॉर देखने को मिला। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नागपुर में शॉर्टकट राजनीति को लेकर एक बार फिर निशाना साधा। खेल में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है।

विवेक अग्निहोत्री और कांग्रेस नेता के बीच ट्विटर वॉर, चुनाव से कनेक्शन

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के बीच रविवार को एक पोस्ट को लेकर ट्विटर वॉर देखने को मिला। कांग्रेस नेता ने अग्निहोत्री की पोस्ट को पीएम मोदी का अपमान करने वाला करार दिया और कहा कि इसे लेकर शर्मा आनी चाहिए। इसके जवाब में फिल्ममेकर ने श्रीनेत को ‘लीजेंड इडियट’ कह दिया। सुप्रिया श्रीनेत और विवेक अग्निहोत्री के बीच यह ट्विटर वॉर फिल्ममेकर के उस ट्वीट को लेकर शुरू हुआ जिसमें उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में ऐतिहासिक जीत के लिए भाजपा को बधाई दी थी। 

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

शॉर्टकट राजनीति से नहीं हो सकता विकास, पीएम मोदी के निशाने पर कौन?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि देश को ”शॉर्टकट राजनीति” नहीं, बल्कि सतत विकास की आवश्यकता है। मोदी ने कुछ राजनीतिक दलों पर देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इससे पहले करदाताओं का धन भ्रष्टाचार एवं वोट बैंक की राजनीति में नष्ट हो जाता था। मोदी ने यहां 75,000 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और उद्घाटन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले आठ वर्ष में भारत में बुनियादी ढांचे के विकास में मानवीय पहलू शामिल रहा है।

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

सुक्खू को CM बनते देख भावुक हुईं मां, सिर पर फेरा हाथ, कह दी बड़ी बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू ने रविवार को हिमाचल प्रदेश के 15वें मुख्यमंत्री की शपथ ली। राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। ये ऐतिहासिक क्षण सुक्खू के लिए बेहद खास एवं यादगार बन गए, क्योंकि उन्होंने अपनी मां संसार देई के सामने प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली। इस दौरान उनकी बुजुर्ग मां भावुक नजर आईं। 

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

यूक्रेन के लिए काल बने ईरानी ड्रोन, लाखों के घर बत्ती गुल, हालात भयावह

रूस और यूक्रेन के बीच साल की शुरुआत से चल रहे युद्ध की वजह से भयंकर तबाही मच रही है। यूक्रेन के विभिन्न शहरों को रूस ने ईरानी ड्रोन और मिसाइल अटैक्स से बर्बाद कर दिया है। हालात भयावह हो गए हैं। ओडेसा में रूस ने ईरानी ड्रोन से ताजा हमला किया। इसके चलते लगभग 15 लाख लोगों के घरों से बिजली चली गई।

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

रोमांचक मोड़ पर पहुंचा दूसरा मैच, पाक को जीत के लिए चाहिए सिर्फ 157 रन

पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ 355 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को चार विकेट के नुकसान पर 198 रन बना लिए। पाकिस्तान को मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करने के लिए 157 रन और चाहिये, जबकि इंग्लैंड को सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने के लिए छह विकेटों की दरकार है। 

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments