Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalडिमांड पर करते थे गाड़ियां चोरी, 6 लग्जरी कार के साथ इंटरस्टेट...

डिमांड पर करते थे गाड़ियां चोरी, 6 लग्जरी कार के साथ इंटरस्टेट गैंग के 5 लोग गिरफ्तार


Image Source : UP POLICE
इंटरस्टेट गिरोह के पांच अभियुक्त गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने इंटरस्टेट गिरोह के पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह कार चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इनके कब्जे से 6 कारें, जिनकी कीमत करीब 70 से 80 लाख रुपए है, बरामद की गई हैं। पुलिस ने इनके पास से कार चोरी करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, दो तमंचे, दो फर्जी आधार कार्ड बरामद किए हैं। 

जिस गाड़ी की आती डिमांड, उसपर करते थे हाथ साफ 

पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद से मिली जानकारी के मुताबिक थाना साहिबाबाद पुलिस ने बीती रात चेकिंग के दौरान पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने 6 गाड़ियां बरामद की जिनकी कीमत 70 से 80 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह ऑन डिमांड गाड़ियों को चुराया करते थे। जिस गाड़ी की डिमांड आती थी, यह रेकी कर उस गाड़ी पर हाथ साफ कर लिया करते थे और फिर उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर खड़ी कर देते थे। दो-तीन दिन बाद जब मामला शांत हो जाता था तो उस गाड़ी को लेकर निकल जाया करते थे। 

अभियुक्तों पर कार चोरी के दर्जनों मामले 
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इन अभियुक्तों के नाम फिरोज अहमद, मनोज नेहरा, नीरज, अफजल और उवैस है। इन सभी पर कार चोरी के दर्जनों मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। बीते दिनों उन्होंने गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके से 2 गाड़ियां एक के बाद एक चोरी की थीं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही थी। पुलिस के मुताबिक इनके दो साथी फरार हैं जिनको पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें काम कर रही हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments