Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetडील हो तो ऐसी! 108MP कैमरा Samsung फोन ₹50 हजार सस्ता, दिवाली...

डील हो तो ऐसी! 108MP कैमरा Samsung फोन ₹50 हजार सस्ता, दिवाली ऑफर में लूट


ऐप पर पढ़ें

दिवाली के मौके पर शानदार फोटोग्राफी करनी हो या फिर नए फोन के साथ सबको अपना स्वैग दिखाना हो, सबसे धांसू डिस्काउंट पर कोई और फोन नहीं बल्कि Samsung Galaxy S22 Ultra खरीदने का मौका मिल रहा है। सैमसंग के इस पावरफुल फोन में पूरे 108MP क्षमता वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है और यह S-पेन सपोर्ट के साथ आता है। यह फोन 50,000 रुपये तक सस्ते में खरीदा जा सकता है। 

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इन दिनों चल रही Big Diwali Sale के चलते ढेरों स्मार्टफोन्स सस्ते मिल रहे हैं लेकिन इनमें से सबसे धांसू ऑफर Galaxy S22 Ultra मॉडल पर दिया जा रहा है। इस फोन को लॉन्च प्राइस के बजाय 36 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यही नहीं, चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भुगतान की स्थिति में अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Samsung की पुराने Flip फोन को सलामी, डिजाइन देखकर कह उठेंगे वाह

सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें Galaxy S22 Ultra

Galaxy S22 Ultra का लॉन्च प्राइस भारतीय मार्केट में 1,32,999 रुपये रखा गया था और यह कीमत 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मॉडल की है। फ्लिपकार्ट सेल में 36 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह 84,500 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसके अलावा Samsung Axis Bank क्रेडिट कार्ड और Flipkart Axis Bank Card के जरिए भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट तक कैशबैक मिल रहा है। 

ग्राहकों को यह फोन खरीदते वक्त फ्री Spotify Premium लेने का विकल्प भी दिया जा रहा है और चुनिंदा ब्रैंड्स के पावरबैंक्स पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। यह अल्ट्रा मॉडल चार कलर ऑप्शंस- बरगंडी, ग्रीन, फैंटम ब्लैक और फैंटम वाइट में खरीदा जा सकता है। 

सैमसंग यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मिलने लगा अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज

ऐसे हैं Galaxy S22 Ultra के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग का प्रीमियम फोन 6.8 इंच के डायनमिक AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इस डिस्प्ले पर S-पेन सपोर्ट मिलता है और यह 1750nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। IP68 रेटिंग के साथ आने वाले इस फोन में Snapdragon का प्रीमियम 5G प्रोसेसर मिलता है और 12GB रैम दी गई है। हाल ही में इसे लेटेस्ट OneUI सॉफ्टवेयर अपडेट दिया गया है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 108MP+10MP+12MP+10MP क्वॉड कैमरा सिस्टम दिया गया है। इसमें नाइटोग्राफी और ऑब्जेक्ट इरेजर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Galaxy S22 Ultra में 40MP फ्रंट कैमरा मिलता है। S-पेन के साथ आने वाले इस डिवाइस में 5000mAh क्षमता वाली बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments