Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentतुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुईं शिजान की बहन फलक, शेयर...

तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुईं शिजान की बहन फलक, शेयर किया पोस्ट- ‘कभी नहीं सोचा था ऐसा विश करूंगी’


हाइलाइट्स

तुनिशा शर्मा के जन्मदिन पर शिजान की बहन का इमोशनल पोस्ट
फलक नाज ने किया इंस्टाग्राम पर शेयर की तुनिशा के साथ की तस्वीरें
लिखा- स्लीपलेस नाइट, अनदेखे आंसू, तू सब देख रही है

नई दिल्ली. तुनिशा शर्मा 4 जनवरी को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं होती, लेकिन ऐसा हो ना सका. जन्मदिन के कुछ दिन पहले ही तुनिशा सबसे दूर चली गईं. फैमिली ने उनके दोस्त और को स्टार शीजान खान को तुनिशा की मौत का जिम्मेदार बताया. अब शीजान जेल में हैं. इस बीच शीजान की बहन ने तुनिशा को याद किया है. फलक नाज ने तुनिशा के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ किए गए पोस्ट में फलक ने तुनिशा को प्यार से ‘बच्चा’ कहा है.

फलक नाज ने अपने पोस्ट में लिखा,’ टुन्नू मेरा बच्चा, कभी नहीं सोचा था कि ऐसा विश करूंगी. तू जानती थी कि अप्पी ने प्लान किया था तेरे लिए सरप्राइज. मैं तुम्हें प्रिंसेस ड्रेस में देखना चाहती थी. मैं तुझे तैयार करती. केक बंटवाती. तेरा वो सरप्राइजड फेस देखना था मुझे. तू जानती है अच्छे से टुन्नू तू मेरे लिए क्या मायने रखती है. दिल टूटा हुआ है मेरा बहुत. इतनी तकलीफ कभी महसूस नहीं हुए मुझे जितने तेरे जाने के बाद से है.’

…..मुझे पता है तू मेरे आस-पास ही है

फलक ने आगे लिखा,’कभी-कभी समझ नहीं आता कि दुआ किसके लिए करें, तेरी रूह के लिए सुकून के लिए या हमारी जिंदगी के इतने मुश्किल इम्तिहान के लिए. स्लीपलेस नाइट, अनदेखे आंसू, तू सब देख रही है. मुझे पता है कि तू मेरे आस-पास ही है. मैं तुझे महसूस कर सकती हूं. हम हर दिन तुम्हें याद करते हैं. तुम हमारे दिल में हमेशा रहोगी. उम्मीद करती हूं कि तेरी सुकून वाली तलाश खत्म हो गई होगी. मेरा बच्चा….. मेरी नन्ही सी जान… हेप्पी बर्थडे..

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: शीजान खान के वकील का सनसनीखेज आरोप- मां ने की थी तुनिषा का गला दबाने की कोशिश

शीजान के वकील ने लगाया तुनिशा के फैमिली पर बड़ा आरोप

इधर, शीजान खान के वकील ने तुनिशा शर्मा की मां पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि वनीता ने एक बार तुनिशा का गला दबाने की कोशिश की थी. अधिवक्ता शैलेंद्र ने कहा कि तुनिशा का अपनी मां से रिलेशन अच्छा नहीं था. उनका कहना है कि वनीता तुनिशा के खर्च को कंट्रोल करती थीं. उन्‍हें इतने पैसे भी नहीं देती थीं कि वो खाना भी खरीद सके. वकील ने दावा किया कि मां वनीता और खुद को चाचा बताने वाले संजीव कौशल ने तुनिशा को अपनी इच्‍छा के खिलाफ काम करने के लिए मजबूर किया था.

Tags: Entertainment news., Tunisha Sharma suicide case



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments