Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentतुनिषा ने खुद मां से की थी शीजान की शिकायत, मामा बोले-...

तुनिषा ने खुद मां से की थी शीजान की शिकायत, मामा बोले- ड्राइवर ने भी…


ऐप पर पढ़ें

तुनिषा केस की जांच पुलिस कर रही है। इस बीच शीजान और तुनिषा की फैमिली एक-दूसरे के खिलाफ कई आरोप चुकी है। इस केस में तुनिषा के मामा पवन शर्मा भी कई बयान दे चुके हैं। अब एक रीसेंट इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि तुनिषा ने खुद अपनी मां वनिता को बताया था कि शीजान धर्म बदलने की बात कह रहा है। इतना ही नहीं उसके साथ काम करने वाले और यहां तक कि ड्राइवर ने भी तुनिषा का व्यवहार बदलने की बात कही थी।

सबको बदली लगती थी तुनिषा

हाल ही में शीजान की मां और बहनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें उन्होंने बोला था कि उन लोगों की तरफ से तुनिषा पर धर्म बदलने को लेकर कोई दवाब नहीं था। अब पवन शर्मा ने दैनिक भास्कर से बातचीत में इसका जवाब दिया है। उन्होंने बोला, तुनिषा ने यह बात खुद अपनी मां से कही थी। तुनिषा का व्यवहार बदल गया था। यह बात सिर्फ उनकी मां या परिवार ही नहीं कह रहा था बल्कि उनके साथ  काम करने वाले ऐक्टर्स और तुनिषा के ड्राइवर ने भी कहा था। पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है- और हम पुलिस का सपोर्ट करेंगे। 

तुनिषा थी मां के सबसे क्लोज

शीजान के परिवार ने कहा था कि तुनिषा की मां उनका मोबाइल तोड़ चुकी हैं। इस पर पवन शर्मा ने जवाब दिया कि यह घटना कभी हुई ही नहीं। वह बताते हैं, उसकी मां ही अकेली इंसान है जिसके वह बहुत क्लोज थी। क्योंकि पिता की मौत के बाद एक-दूसरे की जिंदगी में बस वे दोनों ही थे। 

गला घोंटने का आरोप

शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, संजीव कौशल और तुनिषा की मां उन्हें कंट्रोल करते थे। लॉकडाउन के बाद वे दोनों तुनिषा को जबरदस्ती चंडीगढ़ ले जाने लगे। जब उसने मना किया तो उसका मोबाइल तोड़ दिया और गला दबाया। तुनिषा ने यह सब शो के डायरेक्टर को भी बताया था।  



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments