Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentतुनिषा शर्मा की फैमिली पर पायल रोहतगी ने उठाया सवाल, कहा-'तनाव से...

तुनिषा शर्मा की फैमिली पर पायल रोहतगी ने उठाया सवाल, कहा-‘तनाव से जूझ रहे अपने बच्चे पर…’


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के निधन के मामले में कई एंगल सामने आ रहे हैं. तुनिषा की मां और अंकल शीजान खान पर आरोप लगा रहे हैं कि ब्रेकअप के बाद उनकी बेटी डिप्रेशन में आ गई थी, तो अब वहीं टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi)  ने फैमिली पर ही सवाल खड़ा कर दिया है.पायल रोहतगी शुक्रवार को अपने पति संग्राम सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, जहां उन्होंने बताया तुनिषा शर्मा का साल 2018 का एक इंटरव्यू है, जिसमें वह डिप्रेशन की बात बता रही है, उस समय वह मात्र 16-17 साल की रही होगी.

पायल रोहतगी ने तुनिषा शर्मा की फैमिली के बारे में बात करते हुए कहा कि परिवार के लोगों को अपने बच्चों की लाइफ पर उस अधिक ध्यान देना चाहिए, जब वह मानसिक रुप से खुद को कमजोर पा रहे हों. टीवी एक्टर्स का शेड्यूल बहुत बिजी होता है और उनके मेंटल हेल्थ को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता है.

तुनिषा अपनी फैमिली की कमाऊ सदस्य थी
पायल ने कहा कि ‘ईटाइम्स के शेयर किए गए एक वीडियो में तुनिषा कह रही है कि वह डप्रेशन से जूझ रही है और मेंटली मजबूत नहीं है. तो उसकी फैमिली, घर के बड़ो को उसकी खास परवाह करनी चाहिए थी. वह फैमिली की कमाने वाली मेंबर थी तो उसके ऊपर काम का भी प्रेशर था. बहुत महत्वपूर्ण हैं कि बड़े लोग ध्यान दें अपने बच्चों के ऊपर कि वो कैसे सामना कर रहे हैं वर्क स्ट्रेस के साथ, क्योंकि टेलीविजन का काम बहुत-बहुत स्ट्रेसफुल होता है’.

टीवी सेट पर काम करना आसान नहीं
पायल ने आगे कहा ‘मैंने कुछ सीरियल्स में काम किया है, हम तो 12 घंटे काम कर सेट से निकल जाते थे लेकिन न्यूकमर्स तो 15 घंटे काम करते हैं. अगर वह शो में लीड एक्टर्स हैं तो कोई समय नहीं है. इसलिए टीवी एक्टर्स के लिए मेंटल हेल्थ बनाए रखना मुश्किल होता है, मुझे लगता है कि ये गलत है. इस सबके साथ मैं दूसरे एंगल के बारे में कुछ कह नहीं सकती (शीजान खान का तुनिषा की मौत से संबंध), लेकिन जो कुछ भी है पुलिस और जांच एजेंसियों को जांच करने दें’.

ये भी पढ़िए-मुश्किल हालात में भी खुश रह लेती हैं शिल्पा शेट्टी, साल 2022 को ‘रोलरकोस्टर’ बताते हुए लंदन से शेयर किया VIDEO

बता दें कि अली बाबा टीवी शो के सेट पर बीते 24 दिसंबर को तुनिषा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. तुनिषा की मौत के बाद उसके बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान फैमिली जिम्मेदार ठहरा रही है.

Tags: Payal Rohatgi, Tunisha Sharma suicide case



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments