Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentतुनिषा शर्मा के करीब थे को-स्टार शीजान, कुछ दिन पहले ही सोशल...

तुनिषा शर्मा के करीब थे को-स्टार शीजान, कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लिखा था स्पेशल मैसेज


ऐप पर पढ़ें

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या की खबर ने आज सभी को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने अपने शो अलीबाबा दास्तान ऐ काबूल के सेट पर आत्महत्या की। तुनिषा ने आखिर ऐसा क्यों किया इस बारे में पता नहीं चल पा रहा है। इतना ही नहीं सेट पर भी वह काफी नॉर्मल दिखी थीं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर सेट से वीडियो और फोटोज शेयर किए थे। वहीं अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखेंगे तो वह शो के अपने सभी स्टार कास्ट के साथ भी काफी क्लोज थीं और उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं। शो के अपने को-स्टार शीजान के साथ भी वह काफी क्लोज थीं। इतना ही नहीं उन्होंने एक बार शीजान के लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा था। तुनिषा ने शीजान को अपनी लाइफ का सबसे खूबसूरत इंसान बताया था।

शीजान के लिए पोस्ट

तुनिषा ने शीजान के साथ फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने एक्टर को गले लगाया हुआ था और दोनों के चेहरे पर बड़ी स्माइल नजर आ रही थी। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, ‘हैप्पी इंटरनेशनल मैन डे उस आदमी को जो मुझे ऐसे ही हमेशा जिंदगी में उठाकर रखता है। बहुत हार्डवर्किंग, वाल्ड और मेरी लाइफ का सबसे खूबसूरत आदमी। आपको नहीं पता आप क्या हो और यही सबसे खूबसूरत बात है। समय आ गया है ये समझने का कि एक आदमी अपने परिवार और सोसाइटी के लिए क्या-क्या करता है।’ इस कैप्शन के साथ तुनिषा ने हार्ट इमोजी भी पोसट किया।

शीजान के रूम में की आत्महत्या?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिषा ने शीजान के मेकअप रूम में ही आत्महत्या की है। जब शीजान अपने शूट के बाद वापस आए तो मेकअप रूम लॉक था। इसके बाद तुनिषा को कई कॉल्स की गईं। तुनिषा ने ना कॉल्स उठाईं और ना ही दरवाजा खोला। फिर दरावाजा तोड़ा गया और तुनिषा को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उन्हें बचाना नहीं जा सका।

बॉलीवुड फिल्मों में किया काम

बता दें कि इस शो से पहले तुनिषा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह फितूर, बार-बार देखो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी काम कर चुकी हैं।

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments