Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentतुनीषा ने अपनी नहीं, शीजान की मां को भेजा वॉइस मैसेज, 'अम्‍मा,आपसे...

तुनीषा ने अपनी नहीं, शीजान की मां को भेजा वॉइस मैसेज, ‘अम्‍मा,आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है’


Tunisha Sharma death case: तुनिषा की मौत के मामले की गुत्‍थी ज‍ितनी सुलझनी चाहिए, उतनी ही उलझती जा रही है. एक तरफ जहां इस मामले में तुनिषा की मां ने अपनी बेटी को बहकाने से लेकर उसे थप्‍पड़ मारने तक जैसे कई इल्‍जाम उसके को-एक्‍टर शीजान खान पर लगाए हैं. अब वहीं पहली बार शीजान की बहनों फलक नाज, शफाक नाज और मां कहकशां खान ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा. एक तरफ तुनीषा की मां बेटी को परेशान करने की बात कर रही थीं, वहीं खुद शीजान की मां ने अब एक ऑड‍ियो जारी कर साफ कर द‍िया है कि तुनीषा अपनी मां से ज्‍यादा अपनी ‘अम्‍मा’ यानी शीजान की मां पर भरोसा कर रही थीं.

आज (सोमवार) तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में फंसे एक्‍टर शीजान खान के बचाव में पहली बार उनकी बहनों और मां ने मीडिया से बात की है. इसी प्रेस कॉन्‍फरेंस के दौरान कई खुलासों के साथ ही उन्‍होंने तुनीषा और कहकशां खान के बीच की एक ऑडियो र‍िकॉर्ड‍िंग भी जारी की है, जो फोन पर उन दोनों के बीच हुई थी. तुनीषा शीजान की मां कहकशां को ‘अम्‍मा’ कहती थी. इस र‍िकॉर्ड‍िंग में तुन‍िषा शीजान की मां से कहते हुए सुनाई दे रही हैं, ‘आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हो अम्मा .. बहुत ज्‍यादा. आप जानते भी नहीं हो. इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है. इसलिए मेरे जेहन में जो होगा वो आपको बताऊंगी. पता नहीं.. पता नहीं मुझे, खुद नहीं पता, क्‍या हो रहा है.’

अपनी मां कहकशां के साथ शीजान और अपनी मां व‍िनीता शर्मा के साथ तुनीषा. Photo- Instagramतुनीषा की इस र‍िकॉर्ड‍िंग से साफ है कि तुनीषा का र‍िश्‍ता भले ही शीजान से टूट गया हो, लेकिन वह शीजान के परिवार के बेहद करीब थी. लेकिन इस र‍िकॉर्ड‍िंग से यह भी साफ है कि तुनीषा क‍िसी बात को लेकर बेहद परेशान थी. लेकिन ये परेशानी आखिर क‍िस वजह से थी, इस का सामने आना अभी बाकी है.

इस प्रेस-कॉन्‍फरेंस के दौरान, शीजान की बहन फलक नाज ने साफ क‍िया क‍ि तुनीषा काम नहीं करना चाहती थी, वह घूमना चाहती थी. लेकिन उससे जबरदस्‍ती काम कराया जा रहा था. साथ ही पर‍िजनों का कहना है कि ज‍िस शीजान पर तुनीषा को धोखा देने का आरोप लगाया जा रहा है, वह पहले ही अलग हो चुके थे लेकिन र‍िश्‍ता टूटने के बाद भी दोनों अच्‍छे दोस्‍त थे. फलक तुनीषा को अपनी बहन की तरह मानती थीं, और उनका दावा है कि उन्‍होंने इन 5 महीनों में उसे बहुत खुशी दी है. फलक ने कहा, ‘मेरा तुनीषा के साथ बहन का र‍िश्‍ता था, खून का नहीं था, पर एहसास का र‍िश्‍ता था.

Tags: Tunisha Sharma suicide case





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments