Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetतुरंत करें ऑर्डर! 60 हजार रुपये वाला सैमसंग फोन केवल 10 हजार...

तुरंत करें ऑर्डर! 60 हजार रुपये वाला सैमसंग फोन केवल 10 हजार रुपये में, खत्म होने वाली है बंपर सेल


ऐप पर पढ़ें

अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अपने आखिरी दिनों में आ गई है। ऐसे में अगर आप अपने लिए सैमसंग का एक धांसू स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब देर न करें। इस धमाकेदार सेल में सैमसंग का दमदार फोन Samsung Galaxy S23 FE MRP से 25 पर्सेंट सस्ते दाम में मिल रहा है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 79,999 रुपये है। डिस्काउंट के इसकी कीमत घट कर 59,999 रुपये हो गई है। कंपनी इस फोन पर 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। 

पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यह फोन 59,999 – 50,000 यानी 9,999 रुपये में आपका हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। कंपनी इस फोन पर 9 हजार रुपये तक का फ्लैट बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। सैमसंग का यह फोन आकर्षक ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस फोन में आपको 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ इनफिनिटी-O डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है। यह हैंडसेट 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Exynos 2200 चिपसेट ऑफर कर रही है।

दिवाली पर खरीदें 65 इंच का TV, 62% की छूट, मिलेगा थिएटर जैसा साउंड

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा शामिल है। फोन के फ्रंट में आपको 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। फोन की बैटरी 4500mAh की है। यह 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर काम करता है। 

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments