Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleतुला राशिवाले गंवा सकते हैं सारा पैसा, मकरवालों को पार्टनर से मिलेगा...

तुला राशिवाले गंवा सकते हैं सारा पैसा, मकरवालों को पार्टनर से मिलेगा धोखा! पढ़ें आज का राशिफल


हाइलाइट्स

मिथुन: जो लोग ऑनलाइन काम करते हैं, उन्हें आज कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है.
तुला: आज का दिन विशेष फलदायी रहेगा. कार्य व्यवहार से जुड़े सभी विवाद सुलझ सकते हैं.
धनु: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सावधान और सतर्क रहने का होगा.

Aaj Ka Rashifal 15 march 2024: आज 15 मार्च का दिन मेष राशिवालों के लिए शुभ रहेगा, उनकी यश और कीर्ति बढ़ेगी. वहीं तुला राशिवालों को आज सावधान रहना क्योंकि वे सट्टा में पैसा लगाएंगे तो सारा धन गंवा सकते हैं. मकर राशि के लोगों को आज उनके पार्टनर से धोखा मिल सकता है. मीन राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन बहुत फलदायी रहने वाला है क्योंकि व्यापार में जोखिम लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. यहां पढ़ें मेष से मीन तक का आज का राशिफल.

मेष
गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. समाज में शुभ व्यय से उसकी प्रसिद्धि बढ़ेगी. यदि आप किसी डील पर चर्चा कर रहे थे तो वह भी फाइनल होगी. आज आपको आंखों से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है, इसलिए बाहर का खाना खाने से बचें. आज आपको राज्य की ओर से भी विशेष सम्मान मिलता नजर आ रहा है. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेंगे. आप अपने कार्यक्षेत्र से संबंधित किसी नजदीकी या दूर की यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगी.

शुभ रंग: जैतून
भाग्यशाली अंक: 10

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहेगा. आपका ध्यान नई परियोजनाओं पर केंद्रित रहेगा, लेकिन आपको एक बजट योजना का पालन करना होगा, तभी आप भविष्य के लिए अपना कुछ पैसा बचा पाएंगे. अगर आप नया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी इच्छा पूरी होगी. आप दैनिक आवश्यकताओं की खरीदारी पर भी कुछ पैसे खर्च करेंगे. आपकी प्रगति देखकर परिवार के सदस्यों को आपसे ईर्ष्या होगी. आज माता-पिता के सहयोग से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी.
शुभ रंग : सियान
भाग्यशाली अंक: 12

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्रगति का रहेगा, जो लोग ऑनलाइन काम करते हैं उन्हें आज कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. आप पूरा दिन कुछ रचनात्मक कार्यों में बिताएंगे और जो काम आपको सबसे ज्यादा पसंद है उसे करने में आपको सुकून महसूस होगा, लेकिन आपके दिमाग में कुछ योजनाएं आएंगी, जिन्हें आप अपने व्यवसाय में लागू करेंगे और उनसे लाभ कमाएंगे. आपकी कोई लेन-देन संबंधी समस्या परिवार वालों के सामने उजागर हो सकती है, जिसे आपने अब तक छिपाकर रखा था.
भाग्यशाली रंग: लैवेंडर
भाग्यशाली अंक: 5

ये भी पढ़ें: मीन में सूर्य गोचर आज, 6 राशिवालों की सोने जैसी चमकेगी किस्मत! गुप्त शत्रु होंगे परास्त

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आप जो भी काम करेंगे पूरी लगन और मेहनत से करेंगे तो उसमें सफल होंगे. आप अपने किसी अधूरे काम को पूरा करने की योजना भी बना सकते हैं, लेकिन आपको अपने बच्चों से कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिल सकता है. ऑफिस में आप अपने विचारों के मुताबिक माहौल बनाने में सफल रहेंगे. जो लोग रोजगार के लिए इधर-उधर भटक रहे थे उन्हें किसी मित्र की मदद से बेहतर अवसर मिल सकता है.
शुभ रंग : सिल्वर
भाग्यशाली अंक: 9

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में लगे रहेंगे. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन कम लगेगा, लेकिन उन्हें दूसरी चीजों पर ध्यान न देकर अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. नौकरी कर रहे लोगों को उनकी मनमर्जी से कोई काम सौंपा जाएगा, जिसे देखकर उनके सहकर्मी भी चिंतित रहेंगे. रात्रि का समय आप अपने परिवार के सदस्यों की समस्याएं सुनने में व्यतीत करेंगे. कुछ मुद्दों पर आपकी अपनी मां से अनबन हो सकती है. जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं वे अपने पार्टनर को बाहर घुमाने ले जा सकते हैं.
शुभ रंग: गहरा नीला
भाग्यशाली अंक: 4

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा क्योंकि आपके परिवार में शुभ और मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है. आपके रूखे व्यवहार के कारण आपके परिवार के लोग आपसे खुश नहीं रहेंगे, इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें. आपको भाग्य पर भरोसा रखकर कोई भी नया काम आत्मविश्वास से करना होगा, तभी आप उसमें सफलता हासिल कर पाएंगे. आपके शत्रु आपके कुछ कार्यों में बाधा डालने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके उन्हें परास्त कर देंगे.
शुभ रंग : मैरून
भाग्यशाली अंक: 6

ये भी पढ़ें: कब है होली, 24 या 25 मार्च को? फाल्गुन पूर्णिमा तिथि से बना कन्फ्यूजन, जान लें सही तारीख और होलिका दहन समय

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए विशेष फलदायी रहेगा. कार्य व्यवहार से जुड़े आपके सभी विवाद सुलझ सकते हैं. आपकी जमीन-जायदाद से जुड़ा कोई मामला आपके लिए कुछ परेशानियां खड़ी कर सकता है. आज आपको सट्टेबाजों से सावधान रहना होगा, नहीं तो आप अपना सारा पैसा गँवा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपकी कुछ पुरानी लंबित योजनाओं को गति मिलेगी. कार्यस्थल पर आपको अपने आसपास के लोगों से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दोस्तों की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम सुलझ सकता है.
शुभ रंग : ग्रे
भाग्यशाली अंक: 3

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत मजबूत दिन होगा क्योंकि आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. यदि आप पर पहले कोई कर्ज था तो आप उसे चुकाने में काफी हद तक सफल रहेंगे. आप परिवार में सुख, शांति और स्थिरता का आनंद लेंगे. छोटे बच्चों के साथ मनोरंजन में कुछ समय व्यतीत करेंगे. आप समस्याओं पर ध्यान नहीं देंगे और आराम महसूस करेंगे. आज कामकाज में नई जान आएगी. यदि आप व्यापार में कुछ नया नहीं कर पा रहे हैं तो भविष्य में आपको इसका पूरा लाभ मिलेगा.
शुभ रंग : गुलाबी
शुभ अंक: 15

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सावधान और सतर्क रहने का दिन होगा. आपको अपने किसी रिश्तेदार के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है. आपको अपने कार्यक्षेत्र में लाभ के अवसर मिलते रहेंगे, आपको उन्हें पहचानना होगा और उन पर अमल करना होगा, तभी आप लाभ कमा पाएंगे. बिजनेस करने वाले लोगों को अगर कोई जोखिम उठाना पड़े तो बहुत सावधानी से लें, अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है. जो लोग मांस और शराब का सेवन करते हैं वे भी इसे छोड़ने पर विचार कर सकते हैं.
शुभ रंग : मैजेंटा
भाग्यशाली अंक: 8

मकर
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. पार्टनरशिप में व्यापार करने वाले लोगों को किसी बड़ी समस्या से दूर रहने से लाभ होगा, लेकिन उनका कोई पार्टनर उन्हें धोखा दे सकता है. आप अपने रोजमर्रा के घरेलू कामों को निपटाने की पूरी कोशिश करेंगे. यदि संतान के विवाह में कोई समस्या आ रही थी तो वह आज किसी मित्र की मदद से हल हो जाएगी. जो लोग नौकरीपेशा हैं और कोई पार्टटाइम काम करना चाहते हैं, उन्हें इसके लिए समय मिल सकेगा. विद्यार्थियों को आज कुछ प्रतियोगिताओं में भाग लेने का भी मौका मिलेगा.
शुभ रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक: 1

ये भी पढ़ें: होलिका दहन पर 5 राशि के जातक रहें सतर्क! अनिष्ट की रहेगी आशंका, वाद-विवाद से करें परहेज

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. अगर आप ऐसा करते हैं तो आगे चलकर आप किसी बड़ी बीमारी का शिकार हो सकते हैं. आपके किसी करीबी द्वारा समय पर मदद न करने से आप दुखी महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है, इसलिए आपको कोई भी काम जल्दबाजी में नहीं करना चाहिए, सोच-समझकर करना ही बेहतर होगा. व्यापार में आ रही समस्याओं के लिए आपको किसी वरिष्ठ सदस्य से सलाह लेनी होगी.
शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 7

मीन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत फलदायी रहने वाला है क्योंकि व्यापार में जोखिम लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा, इसलिए जोखिम खुले दिल से लें. अगर आपको किसी मुसीबत में फंसे व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले तो जरूर करें. इससे आपको ख़ुशी मिलेगी. अपनी बुद्धि का प्रयोग करके आप आज वह सब कुछ पा सकते हैं जिसकी आपको अब तक कमी थी. परिवार में चल रहे वाद-विवाद को मधुर वाणी से समाप्त करना होगा. किसी भी महत्वपूर्ण मुद्दे पर परिवार के वरिष्ठ सदस्यों की सलाह अवश्य लें.
शुभ रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 2

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments