Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeNationalतेरी मेरी डोरियां लीप के लिए तैयार, योगेन्द्र विक्रम सिंह होंगे शामिल

तेरी मेरी डोरियां लीप के लिए तैयार, योगेन्द्र विक्रम सिंह होंगे शामिल


मुंबई:

विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पाराशर-स्टारर शो तेरी मेरी डोरियां एक लीप लेने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें योगेन्द्र विक्रम सिंह द्वारा निभाए गए एक नए किरदार को पेश किया जाएगा।

शो का वर्तमान ट्रैक अंगद (विजयेंद्र), साहिबा (हिमांशी) और सीरत (रूपम शर्मा) के इर्द-गिर्द घूमता है।

सीरत अंगद की प्लास्टिक सर्जरी की योजना बनाकर अंगद और साहिबा के जीवन में तबाही मचाने की साजिश रच रही है, जिसकी भनक साहिबा को लग जाती है और वह अंगद को बचाने की कोशिश करती है।

निर्माताओं ने एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिससे पता चलता है कि नाटक लीप लेने के लिए तैयार है।

प्रोमो में एक नए किरदार, योगेन्द्र का परिचय दिया गया है, जिसे आखिरी बार शो गुम है किसी के प्यार में में देखा गया था।

प्रोमो में लीप के बाद अंगद और साहिबा की जिंदगी को दिखाया गया है, जबकि साहिबा ने अपने बेटे और एक रहस्यमय आदमी के साथ अपनी जिंदगी शुरू की है। अंगद अपने जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश करता है, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर होता है, इसलिए अंगद और साहिबा एक-दूसरे के रास्ते में आ जाते हैं।

वर्षों बाद अंगद को अपने सामने देखकर साहिबा हतप्रभ और भ्रमित हो जाती है; उसका हृदय मिश्रित भावनाओं से भरा हुआ है।

उसी के बारे में बात करते हुए विजयेंद्र ने साझा किया: दर्शकों को गहन और भावनात्मक नाटक देखने को मिलेगा, क्योंकि शो लीप की ओर बढ़ रहा है। अंगद और साहिबा का जीवन बदल जाएगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि नियति ने उनके लिए क्या लिखा है।

उन्होंने आगे कहा, दर्शकों को अंगद और साहिबा के बीच कुछ हिट-एंड-मिस भी देखने को मिलेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि अलग होने के बाद अंगद और साहिबा पहली बार एक-दूसरे से कैसे मिलते हैं और वे अपने रिश्तों की जटिलताओं से कैसे निपटेंगे।

हिमांशी ने टिप्पणी की, हमें अपनी कहानी को आगे ले जाना था, इसलिए कहानी में नाटकीयता लाने के लिए लीप जोड़ा गया। शो में एक बच्चा होने वाला है और एक नया किरदार योगेन्द्र ने निभाया है। अब यह बच्चा किसका है। मैं इसका अनुमान दर्शकों पर छोड़ दूंगा।

पंजाब पर आधारित तेरी मेरी डोरियां स्टारप्लस पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments