Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEducation & Jobsदक्षिणी रेलवे में स्पोर्ट्स कोटा के तहत स्पोर्ट्स पर्सन के लिए निकली...

दक्षिणी रेलवे में स्पोर्ट्स कोटा के तहत स्पोर्ट्स पर्सन के लिए निकली भर्ती, करें आवेदन


ऐप पर पढ़ें

Southern Railway Job 2023: दक्षिणी रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत स्पोर्ट्स पर्सन के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार इस पद के लिए योग्य हैं, वह दक्षिणी रेलवे के भर्ती सेल की आधिकारिक साइट rrcmas.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वह पहले भर्ती से जुड़ी जानतकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।

जानें-भर्ती से जुड़ी डिटेल्स

इस भर्ती अभियान के माध्यम से 46 पदों को भरा जाएगा। आवेदन की प्रक्रिया आज, 28 अक्टूबर  यानी आज से शुरू होकर 27 नवंबर, 2023 को समाप्त होगी।

उम्र सीमा

उम्मीदवार की आयु सीमा 1 जनवरी, 2024 को 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उम्र सीमा में रेलवे के अनुसार छूट दी जाएगी। उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने की सलाह दी जाती है।

– आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां करें क्लिक

आवेदन फीस

एससी/एसटी/महिला/पीडब्ल्यूडी/अल्पसंख्यक समुदाय के उम्मीदवारों और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 250 रुपये हैं और अन्य कैटेगरी उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये है।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में ट्रायल के लिए बुलाए जाने वाले उम्मीदवार शामिल हैं। उम्मीदवारों का चयन स्पोर्ट परफॉर्मेंस और सूटेबिलिटी के आधार पर होगा।

उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन और ट्रायल के दिन अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स दिखाने होंगे। जो उम्मीदवार ऐसा नहीं करेंगे, उन्हें ट्रायल में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments