Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleदिल्ली की इन जगहों पर देखने मिलता है परफेक्ट सनसेट, पार्टनर के...

दिल्ली की इन जगहों पर देखने मिलता है परफेक्ट सनसेट, पार्टनर के साथ जरूर करें विजिट


ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में घूमने के लिए काफी सारी जगह हैं, इन जगहों में कुछ प्लेसिस ऐसी हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए जा सकते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो क्यों न इस बार कुछ जगहों पर सूर्यास्त का मजा लिया जाए। यहां देखिए दिल्ली की बेस्ट जगह जहां आप अपने पार्टनर के साथ सनसेट का मजा ले सकते हैं। 

इंडिया गेट

इंडिया गेट पर पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। यहां पर आपको सूर्यास्त के शानदार नजारे देखने को मिलते हैं। यहां एंट्री के लिए आपको कोई टिकट नहीं लेना है। शाम के समय में पार्टनर के साथ सैर करें और खूबसूरत नजारों को एंजॉय करें।


डियर पार्क

अपने पार्टनर के साथ सनसेट देखना वाकई में लाजवाब होता है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी परफेक्ट जगह की तलाश में हैं, तो एक बार हौज खास के डियर पार्क चले जाएं। पार्टनर के साथ यहां शाम के समय सूर्यास्त होते हुए देख सकते हैं। 


जामा मस्जिद 

सूर्यास्त का खूबसूरत नजारा देखने के लिए आप जामा मस्जिद जा सकते हैं। ये दिल्ली की सबसे बड़ी मस्जिदों में से एक है। जहां आप शांति के साथ डूबते सूरज का मनमोहक नजारा देख सकते हैं। 


कमल मंदिर 

फूल के आकार वाला ये मंदिर देखने लायक है। सफेद मार्बल पर गिरती सूरज की किरणें खूबसूरत दिखती हैं। ये जगह शाम में बेहद आकर्षक लगती है, जो देखने लायक है। 

 

दिल्ली-एनसीआर की इन जगहों पर जमकर होता है होली का जश्न, दोस्तों के साथ बनाएं जाने का प्लान



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments