Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeSportsदिल्ली में बदल गया लास्ट मेट्रो का समय, DMRC ने एडवाइजरी कर...

दिल्ली में बदल गया लास्ट मेट्रो का समय, DMRC ने एडवाइजरी कर क्या कहा


ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में सफर करने वालों के लिए मेट्रो एक बेहतरीन जरिया है। अगर आप भी दिल्ली मेट्रो ( Delhi Metro) से सफर करते हैं तो यह खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) की तरफ से जानकारी दी गई है कि लास्ट मेट्रो की टाइमिंग बदल दी गई है। DMRC की तरफ से बताया गया है कि आज रात Women’s Premier League का फाइनल मुकबला अरुण जेटली स्टेडियम में होना है। इसे देखते हुए वॉयलेट लाइन पर दिल्ली गेट स्टेशन पर अंतिम मेट्रो रात 12 बजकर 15 मिनट तक मिलेगा। यह फैसला उन यात्रियों को ध्यान में रखकर किया गया है जो आज इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम आ सकते हैं।

दिल्ली मेट्रो की तरफ से  कहा गया है कि मैच खत्म होने के बाद भी लोग मेट्रो का इस्तेमाल कर अपने गंतव्य तक पहुंच सके इसीलिए यह फैसला लिया गया है। हालांकि, मेट्रो की तरफ से कहा गया है कि अंतिम मेट्रो मिलने का यह समय मैच के निष्कर्ष की टाइमिंग पर निर्भर करता है और इसमें इसी के मुताबिक, आगे बदलवा किया जा सकता है।

दिल्ली मेट्रो की तरफ से कहा गया है कि दर्शकों की सुचारू आवाजाही की सुविधा के लिए स्टेडियम से नजदीक दिल्ली गेट स्टेशन (वायलेट लाइन पर) से मेट्रो सेवा आधी रात के बाद 12:15 मिनट तक मिलेगी। सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों तक सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

बता दें कि महिला प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाना है। दिल्ली कैपिटल्स पिछले साल इस लीग की रनर अप टीम रही थी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स की टीम पहली बार वुमन प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments