Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalदिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने दी जान, CCTV फुटेज आया...

दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने दी जान, CCTV फुटेज आया सामने


नई दिल्ली:

Delhi Metro: दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर खुदकुशी का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. यह एक खुदकुशी का वीडियो जो आज यानी 27 जनवरी शनिवार शाम करीब 7 बजे का है. ​मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, समयपुर बादली  की ओर जाने वाली मेट्रो लाइन पर शनिवार शाम को करीब 7 बजे कई लोगों के बीच एक शख्स मेट्रो ट्रैक पर कूद गया और जान दे दी. ये पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया है. इसका वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि वह शख्स आखिर कैसे मेट्रो के आते ही उसके सामने कूद गया.

ये भी पढ़ें: मांझी ने RJD का प्लान किया फेल, कहा- हम NDA का हिस्सा, PM Modi का देंगे साथ

एम्स मेट्रो के सामने कूदने की सूचना मिला

पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी मेट्रो थाना ने बताया कि आज शाम करीब 7:38 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. जिसमें एक व्यक्ति के एम्स मेट्रो के सामने कूदने की सूचना मिला. कॉल एसआई रमेश कुमार को सौंपी गई मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआई रमेश कुमार एएसआई रविंद्र के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एम्स के बजाय यह आईएनए मेट्रो है.जांच करने पर पता चला कि एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 30 साल है वह प्लेटफार्म दो पर बादली की ओर जा रही मेट्रो के सामने कूद गया था. इसकी लाश ट्रैक से हटाई गई. तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल फोन दो मेट्रो कार्ड और कुछ दवाइयां मिलीं.

मोबाइल फोन पर आने वाली कॉल के माध्यम से उसकी पहचान हो सकी

एम्स ट्रॉमा सेंटर के मोरचरी में शव को भेज दिया गया है. मृतक के मोबाइल फोन पर आने वाली कॉल के माध्यम से उसकी पहचान हो सकी है. उसकी पहचान अजीतेज सिंह  पुत्र भूपेंद्र सिंह निवासी सत्य निकेतन के रूप में सामने आई है. उसके परिवार मौत की सूचना दे दी गई है. आगे की जांच की जा रही है.

राजधानी दिल्ली में मेट्रो के आगे कूदकर जान देने की की ऐसी घटना पहले भी हुई है. बीते वर्ष 3 जुलाई को दिल्ली के कैलाश कॉलोनी में एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी थी. खुदकुशी करने वाले शख्स की पहचान 25 साल के अर्जुन शर्मा के रूप  में हुई थी. वह ईस्ट ऑफ कैलाश का रहने वाला था.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments