Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetदिवाली से पहले Jio ने किया बड़ा धमाका, लाया 2600 रुपये का...

दिवाली से पहले Jio ने किया बड़ा धमाका, लाया 2600 रुपये का जबर्दस्त फोन


ऐप पर पढ़ें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने बाजार में अपने नए 4G फोन- Jio Phone Prima 4G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नई दिल्ली में चल रहे इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2023 इवेंट में इस फोन से पर्दा उठाया। यह लेटेस्ट फोन कई जबर्दस्त फीचर्स से लैस है। इसमें कंपनी वॉट्सऐप और यूट्यूब जैसे ऐप भी दे रही है। फोन कंपनी की ई-रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इसे यूजर आकर्षक ऑफर्स के साथ जियो मार्ट से भी खरीद सकते हैं। ब्लू और येलो कलर वेरिएंट में आने वाले इस फोन की कीमत 2599 रुपये है। कंपनी ने कहा कि फोन का ऑफिशियल लॉन्च दिवाली पर होगा। वहीं, जियो मार्ट के अनुसार यह फोन अभी केवल दिल्ली और मुंबई में डिलिवरी के लिए तैयार है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 320×240 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 2.4 इंच का शानदार TFT डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन के बैक रैनल पर राउंडेड डिजाइन के अंदर जियो का लोगो मौजूद है। यहीं पर कंपनी फ्लैश लाइट और कैमरा भी दे रही है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जियो का यह लेटेस्ट फोन 512MB रैम से लैस है। इसकी मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

राउंड एज डिजाइन वाला यह फोन ARM Cortex A53 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में एंटरटेनमेंट के लिए कंपनी एफएम रेडियो फीचर भी ऑफर कर रही है। ओएस की बात करें तो यह फोन KaiOS पर काम करता है। सिंगल सिम स्लॉट वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए आपको ब्लूटूथ 5.0 देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 1800mAh की है। कंपनी इस फोन में यूट्यूब, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन और जियो न्यूज जैसे इनबिल्ट ऐप ऑफर कर रही है। इसके अलावा इस फोन के यूजर वॉट्सऐप, फेसबुक के साथ जियो सिनेमा और जियो पे की सर्विस को भी ऐक्सेस कर सकेंगे।      

यूजर्स के लिए बंपर दिवाली गिफ्ट, एक साल तक वेब सीरीज और मूवी फ्री, तुरंत कराएं मोबाइल रिचार्ज



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments