Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeHealthदीपिका पादुकोण जैसा कर्वी फिगर चाहिए? फॉलो करें स्पेशल डाइट चार्ट, दिनभर...

दीपिका पादुकोण जैसा कर्वी फिगर चाहिए? फॉलो करें स्पेशल डाइट चार्ट, दिनभर रहेंगी फिट, त्वचा पर आएगा निखार


हाइलाइट्स

दीपिका पादुकोण की अच्छी फिटनेस और परफेक्‍ट बॉडी का राज उनका बैलेंस डाइट प्‍लान है.
दीपिका पादुकोण फिटनेस के लिए तरह तरह के वर्कआउट तकनीक का इस्‍तेमाल करती हैं.

Deepika Padukone Fitness: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. हाल के कुछ सालों में उन्‍होंने कई बड़ी हिट फिल्में की हैं. दीपिका को पठान फिल्‍म में अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के लिए  काफी प्रशंसा मिल रही है. यही नहीं, फैन्‍स उनकी फिटनेस और बेहतरीन फीगर के लिए भी काफी तारीफ कर रहे हैं.  दीपिका ने अलग अलग इंटरव्‍यू में अपने डाइट और इंटेंस फिटनेस रूटीन के बारे में कई बार बात चीत की है. वह अपने जीवन में अनुशासन को महत्‍व दूती हैं और अपने  खाने की आदतों और डाइट में भी इसे प्रमुखता से फॉलो करती हैं.

रोज करती हैं पिलेट्स वर्कआउट
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण फिटनेस के लिए नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं और इसके लिए तरह तरह के तकनीक का इस्‍तेमाल करती हैं. इनमें से एक है पिलेट्स वर्कआउट. वे नियमित रूप से पिलेट्स वर्कआउट  करती हैं और इसकी मदद से अपनी स्‍ट्रेंथनिंग को बढ़ाती हैं. यह एक तरीका है जो बॉडी बैलेंसिग और कोर स्‍ट्रेंथ को बढ़ाता है.

कभी नहीं करतीं अपनी डाइट स्किप
दीपिका पादुकोण का कोई परफेक्‍ट डाइट प्‍लान नहीं है और वे अपने फेवरेट फूड्स को खाना पसंद करती हैं. हालांकि वह अपने डाइट में कम से कम कार्ब और कम से कम फैट को शामिल करती हैं. उन्‍हें पठान के सेप पर लो कार्ब लो फैट सलाद खाते कई बार लोगों ने देखा भी है जिसे खाना वे काफी एन्‍जॉय भी करती हैं. वे अपने मील को कभी भी स्किप नहीं करतीं.

Tags: Bollywood fitness, Deepika padukone, Fitness, Health, Lifestyle





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments