Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeWorldदुकान में खरीददारी कर रहे थे ग्राहक, अचानक शॉपिंग कार्ट पर पड़ी...

दुकान में खरीददारी कर रहे थे ग्राहक, अचानक शॉपिंग कार्ट पर पड़ी नजर, देखते ही खौफ से जमे लोग


शॉपिंग करना किसे नहीं पसंद होता. आप किसी भी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में चले जाइए, किसी भी बड़ी दुकान में चले जाइए, आपको वहां पर लोग शॉपिंग कार्ट लेकर खरीददारी करते नजर आ जाएंगे. पर क्या आपने कभी ऐसी दुकानों में कोई अजीब सी घटना घटते देखा है? इन दिनों अमेरिका की एक घटना काफी चर्चा में है जहां हैरान करने वाली बात हुई. यहां पर लोग शॉपिंग कर रहे थे, जब उनकी नजर अचानक एक शॉपिंग कार्ट (Python in shopping cart viral photo) में गई. कार्ट के अंदर उन्हें ऐसी चीज नजर आई जिसे देखकर उनके हाथ-पैर कांपने लगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना अमेरिका के आयओवा (Iowa, USA) की है. यहां पर टार्गेट नाम का एक स्टोर है. दुकान में लोग खरीददारी कर रहे थे, जब अचानक उन्होंने शॉपिंग कार्ट (boa constrictors snake in shopping cart) में एक 6 फीट लंबे सांप को देखा. वो एक लाल पूंछ वाला बोआ सांप था जिसे आम भाषा में हम लोग अजगर के नाम से जानते हैं. लोगों से लेकर प्रशासन तक इस बात से परेशान हैं कि सांप अंदर कैसे आया. ये मामला पिछले शनीवार का है जो आयओवा के सिऑक्स सिटी (Sioux City, Iowa) में हुआ था. दिन के साढ़े 11 बजे एनिमल कंट्रोल वालों को बुलाया गया जिन्होंने सांप को पकड़ लिया.

शॉपिंग कार्ट में सांप दिखने से हड़कंप मच गया पर फिर उसे पकड़ लिया गया. (फोटो: Lindsay Alvaraz/Facebook)

सांप को अंदर देखकर हैरान हुए लोग
लोगों ने अंदाजा लगाया कि जब ट्रॉली को बाहर छोड़ा गया होगा, तभी सांप उसमें चढ़ गया होगा और फिर किसी ने ध्यान ही नहीं दिया और वो अपने आप अंदर तक चला आया होगा. फेसबुक यूजर लिंडसे एलवरेज ने सांप की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- मेरी बेटी ने आज इस सांप को टार्गेट स्टोर में देखा.

अंदर कैसे आया सांप?
बोआ सांप को अब सिऑक्स सिटी के एनिमल अडॉप्शन और रेस्क्यू सेंटर में रखा गया है. दुकान के एक कर्मचारी ने बयान में कहा कि सिक्योरिटी फुटेज को देखा गया है जिससे सांप के अंदर आने के बारे में पता चल सके. हालांकि, अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि सांप अंदर कैसे आया और वो किसका है. ये मोटी चमड़ी के सांप हैं जो पक्षी और छोटे स्तनधारी जानवरों के खाकर जिंदा रहते हैं. वयस्क सांप की लंबाई 10 फीट तक पहुंच जाती है जबकि 18 फीट तक के बोआ भी पाए जा चुके हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments