Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalदुखद: तमिलनाडू में हादसे ने ले ली 4 कॉलेज छात्रों की जान,...

दुखद: तमिलनाडू में हादसे ने ले ली 4 कॉलेज छात्रों की जान, 19 से 21 साल के थे सभी, खून से लाल हो गई थी सड़क


चेंगलपट्टू (तमिलनाडु) : तमिलनाडू के चेंगलपट्टू जिले से एक दुखद घटना सामने आई है. बता दें कि, मंगलवार को बस और एक ‘कंटेनर लॉरी’ की टक्कर हो गई. इस दौरान 4 कॉलेज छात्रों की मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मेलमारुवथुर पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने सड़क पर बिखरे पड़े शवों को इकट्ठा किया और उन्हें शव परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भेजा. पुलिस के मुताबिक, घटना के समय विद्यार्थी बस के पायदान पर यात्रा कर रहे थे.

19 से 21 साल के थे जान गवांने वाले छात्र

यह दर्दनाक हादसा चेन्नई-तिरुचिरापल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरन्थाकम के पास हुई. हादसे के पीछे की वजह बस द्वारा कंटेनर लॉरी को ओवरटेक करने की कोशिश बताई जा रही है. पुलिस के मानें तो हादसे में तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक छात्र ने स्थानीय अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में जान गवांने वाले सभी छात्र 19 से 21 साल के थे.

ये भी पढ़ें:  महुआ मोइत्रा निष्कासन मामला: लोकसभा महासचिव ने SC में दाखिल किया हलफनामा, कहा- सुनवाई योग्य नहीं सांसद की याचिका

ये भी पढ़ें:  प्रोफेसर ने अपने ही हाथों कर दिया जिगर के टुकड़े का कत्ल, सर्जिकल ब्लेड से दिया वरदात को अंजाम, फिर खुद भी चुनी मौत

सीएम ने की अनुग्रह राशि की घोषणा

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इस दुखद हादसे पर गहरा दुख व्यक्ति किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री जन राहत कोष से मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की.

Tags: Accident, Big accident, Tamil nadu



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments