Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetदुनिया की सबसे महंगी वॉच का पार्ट 2 होगा लॉन्च, Apple Watch...

दुनिया की सबसे महंगी वॉच का पार्ट 2 होगा लॉन्च, Apple Watch Ultra का डिजाइन होगा एकदम अलग!


दुनिया की सबसे महंगी स्मार्टवॉच में से एक Apple Watch Ultra को पिछले साल लॉन्च किया गया था। अब इस साल इस वॉच का पार्ट 2 यानी कि Ultra 2 लॉन्च की जा सकती है। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी नए डार्क टाइटेनियम कलर ऑप्शन में Apple Watch Ultra 2 को लॉन्च कर सकती है।

गुरमन का अनुमान है कि Apple Watch Ultra 2 को डार्क कलर्स के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें पिछले साल के मुकाबले और भी बेहतर फीचर्स दिए जाएंगे। हालांकि, इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं कराई गई है। अगर Apple Watch Series 8 और SE मॉडल की बात करें तो कंपनी इसके साथ कई कलर्स अभी भी उपलब्ध करा रही है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि कंपनी की नई वॉचेज के साथ किन नए कलर्स को पेश किया जा सकता है।

Apple Watch 8 Long Term Review: कैसी है 45,900 रुपये वाली ये Smartwatch

Apple Watch Ultra 2 की डिटेल्स लीक:
Apple Watch Ultra में ऐसे फीचर्स दिए गए थे जो यूजर्स को एक बेहतर अनुभव उपलब्ध कराते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह वॉच यूजर्स के उम्मीदों से कहीं ज्यादा थी। वहीं, अब Watch Ultra 2 को लेकर भी यूजर्स के बीच कई उम्मीदें हैं। इसे लाइटवेट डिजाइन और रिडिजाइन लुक के साथ पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वॉच में 3डी प्रिंटेड पार्ट्स दिए जा सकते हैं। इतना ही नहीं, इसमें नया S9 चिपसेट दिया जा सकता है। यह चिपसेट अल्ट्रा 2 और वॉच सीरीज 9 दोनों में ही दिया जाएगा। इनमें और क्या-क्या फीचर्स दिए जाएंगे इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

Apple Watch Ultra 2 की डिटेल्स लीक:
उम्मीद है कि Apple सितंबर में iPhone 15 सीरीज के साथ अपनी नेक्स्ट जनरेशन की Watch Ultra 2 पेश करेगी। हालांकि, Apple ने फिलहाल लॉन्च इवेंट की पुष्टि नहीं की है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments