Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetदेसी पबजी BGMI दे रहा 25 लाख रुपये जीतने का मौका, ऐसे...

देसी पबजी BGMI दे रहा 25 लाख रुपये जीतने का मौका, ऐसे लें खेल में भाग, 18 जून तक है मौका


ऐप पर पढ़ें

लोकप्रिय बैटल रॉयल शूटर BGMI बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया, हाल ही में लगभग एक साल के लंबे प्रतिबंध के बाद भारत में आईओएस और एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर फिर लौटा है। डेवलपर्स क्राफ्टन ने 29 मई को कुछ प्लेटाइम प्रतिबंधों के साथ मोबाइल गेम को फिर से लॉन्च किया है। भारत में गेम शुरू करने के कुछ दिनों बाद, बीजीएमआई अब एक ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट लेकर आ रहा है। स्काईस्पोर्ट्स, एक ईस्पोर्ट्स और गेमिंग वेंचर, एक बीजीएमआई टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है, इस गेम को जीतने वाले 25 लाख रुपए जीत सकते हैं।

 

स्काईस्पोर्ट्स चैंपियंस सीरीज़ नाम का टूर्नामेंट 9 जून से शुरू होगा और 18 जून तक चलेगा, एस्पोर्ट्स कंपनी ने ट्वीट किया है। BGMI टूर्नामेंट दोपहर 1:00 IST से शुरू होगा और Skyesports YouTube चैनल पर स्ट्रीम होगा। 

 

खुशखबरी! Realme 11 Pro सीरीज के स्मार्टफोन साथ FREE मिलेगा 4499 रुपए का Gift

गेमिंग की लत की समस्या को दूर करने के लिए BGMI के अपने लॉन्च किए गए वर्जन में डेली समय सीमा रखी है। इस गेम को खेलने वाले खिलाड़ी की उम्र के आधार पर प्रतिबंधित प्लेटाइम लागू किया जाएगा – माइनर दिन में तीन घंटे तक सीमित रहेंगे, जबकि एडल्ट छह घंटे तक खेल सकते हैं। 

 

OnePlus के 8GB रैम वाले 5G फोन पर पहली बार सबसे तगड़ा डिस्काउंट, मिल रहा 18000 रुपये सस्ता

 

पिछले महीने, क्राफ्टन ने पुष्टि की कि भारत सरकार ने उन्हें कथित तौर पर तीन महीने के ट्रायल बेसिस पर बीजीएमआई को भारत वापस लाने की अनुमति दी थी। डेटा गोपनीयता और ऑनलाइन सुरक्षा के बारे में चिंताओं को लेकर गेम को पिछले साल जुलाई में प्रतिबंधित कर दिया गया था। BGMI को IT अधिनियम की धारा 69 के तहत Google Play Store और Apple के ऐप स्टोर दोनों से हटा दिया गया था।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments