Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Styleधनु राशि वालों के लिए साल 2024 कैसा रहेगा? ज्योतिषी से...

धनु राशि वालों के लिए साल 2024 कैसा रहेगा? ज्योतिषी से जानें वार्षिक राशिफल 


परमजीत कुमार/देवघर.कुछ दिनों में पिछले साल को पीछे छोड़कर हम नए साल यानी 2024 में प्रवेश कर जाएंगे. सभी राशि जातक वाले चाहते हैं कि पिछले साल की तुलना में नया साल उनका बेहतर गुजरे. ग्रह नक्षत्र के हिसाब से भी नया साल खास रहने वाला है. नए साल के पहले माह में कई राजयोग का निर्माण भी होने वाला है. इसका प्रभाव 12 राशियों की राशिफल पर पड़ने वाला है. वहीं नए साल में ग्रह नक्षत्र का प्रभाव कैसा रहने वाला है धनु राशि जातक के ऊपर जानते हैं देवघर के ज्योतिषाचार्य से.

देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित आनंद किशोर मुद्गल ने लोकल 18 से कहा कि धनु राशि जातक वाले काफी जिज्ञासु, मिलनसार और निष्ठावान होते हैं. धनु राशि जातक वाले एक योद्धा की तरह अपना जीवन व्यतीत करते हैं. वहीं नए साल में धनु राशि जातक वाले के लिए पारिवारिक,आर्थिक और करियर के दृष्टिकोण से शुभ ही रहने वाला है. नए साल की शुरुआत में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है जो बाद में खुद ब खुद समाप्त हो जाएगी.

साल की शुरुआत में होगी परेशानी
करियर की दृष्टिकोण से धनु राशि जातक वालों के लिए नया साल काफी बढ़िया रहने वाला है.हालांकि साल की शुरुआत मे थोड़ा तनाव हो सकता है. लेकिन अप्रैल के बाद तनाव समाप्त हो जाएगा. जो छात्र प्रतियोगिता की त्यारी करते है. उनके लिए अप्रैल से अक्टूबर तक बहुत बढ़िया रहने वाला है. रिजल्ट आने की संभावना है. नौकरी मे प्रमोशन का योग बन रहा है.परिवारिक दृश्टिकोण से नया साल धनु राशि जातक वालों के लिए बढ़िया रहने वाला है. घर मे मांगलिक कार्य संपन्न होने वाला है.परिवार का सहयोग प्राप्त होने वाला है.एक दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते स्थापित होने वाला है.घर मे खुशनुमा माहौल रहने वाला है.

स्वास्थ्य को लेकर रहे सतर्क
व्यापार के दृष्टिकोण से नया साल बहुत ही खास रहने वाला है. साल की शुरुआत मे व्यापार मे कोई धन निवेश ना करे. अप्रैल के बाद व्यापार मे अधिक से अधिक मुनाफा होने वाला है. आर्थिक लाभ भी पहुंचने वाला है.अगर आप नये कार्य की शुरुआत करना चाहते है तो नया साल आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है.स्वास्थ्य की  दृष्टिकोण से नया साल अच्छा होने का उम्मीद है. साल भर मे कभी कभी तबियत ख़राब हो सकता है.शनि देव के प्रभाव से अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते है. मौसमी बीमारियों की चपेट मे आ सकते है.स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments