Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Style'धरती संकट में है प्रभु...' जब उर्फी ने पहनी तकियों से बनी...

‘धरती संकट में है प्रभु…’ जब उर्फी ने पहनी तकियों से बनी अजीबोगरीब ड्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल


Urfi Javed Pillow Outfits: उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन के लिए जानी जाती हैं. कभी-कभी वह तार से बने कपड़े पहनती है और कभी-कभी खुद को कपड़े के एक छोटे टुकड़े से ढक लेती है. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसमें उनका एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. लोग अक्सर उनके अजीब फैशन सेंस के बारे में बात करते हैं और कभी-कभी उनका मजाक भी उड़ाते हैं. ऐसा लगता है जैसे इस बार भी कुछ अलग नहीं है.

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने इस ड्रेस को तकिये के साथ पहना हुआ है. इससे कई लोग हैरान हो गए हैं. वीडियो में उर्फी जावेद आखिर में उबासी लेती भी नजर आ रही हैं.

बहुत जरूरी है स्किन को एक्‍सफोलिएट करना, चेहरे पर आता है इंस्‍टेंट ग्‍लो, जान लें सही तरीका, त्‍वचा में आ जाएगी निखार

उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है. उर्फी ने इसे बताया कि यह ड्रेस   @carolineqiqi से प्रेरित है. हालांकि लोग अब इस बारे में अपने विचार भी साझा कर रहे हैं. एक व्यक्ति ने कहा कि “यह उन जैसे आलसी लोगों के लिए बिल्कुल सही ड्रेस है. दूसरे ने मजे में कहा कि “उर्फी समझदार लड़की है, वह अपना बोरिया-बिस्तर लेकर चलती है.” कई अन्य लोगों ने उर्फी के मजे लेते हुए कहा कि “धरती संकट में हैं.” वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी भी की है, तो कहीं कुछ लोगों ने उनके गट्स को लेकर तारीफ भी की.

Tags: Bollywood, Urfi Javed, Weird news





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments