Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetधूम मचाने आ गए 55 इंच तक के तीन Smart TV, मिलेगा...

धूम मचाने आ गए 55 इंच तक के तीन Smart TV, मिलेगा 76W का DJ जैसा साउंड; कीमत


बड़ा Smart TV खरीदने का प्लान है, तो आपके लिए अच्छी खबर है। Acer ने 55 इंच तक डिस्प्ले वाले तीन नए टीवी लॉन्च कर दिए हैं। खास बात यह है कि बड़े डिस्प्ले के साथ इसमें दमदार साउंड भी मिलता है। दरअअसल, एसर ने भारत अपनी नई Acer H PRO TV Series लॉन्च की है। सीरीज में 43 से 55 इंच तक के तीन स्मार्ट टीवी शामिल हैं। सभी टीवी एलईडी बैकलाइटिंग के साथ 4K रिजॉल्यूशन एलसीडी पैनल से लैस हैं। इसके अलावा, इन टीवी में पतले बेजल्स के साथ फ्रेमलेस डिजाइन मिलता है। ये स्मार्ट कनेक्टिविटी के लिए गूगल टीवी ओएस के नए वर्जन के साथ आते हैं। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

टीवी की कीमत और बैंक ऑफर

सीरीज में अलग-अलग साइज के हिसाब से तीन टीवी शामिल हैं। 43 इंच मॉडल की कीमत 26,999 रुपये, 50 इंच मॉडल की कीमत 32,999 रुयये और 55 इंच मॉडल की कीमत 38,999 रुपये है। नए टीवी अमेजन, फ्लिपकार्ट और क्रोमा पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करने वाले ग्राहक एसबीआई, आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1750 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

लपक लो डील: यहां ₹13499 में मिल रहा 43 इंच Smart TV, ₹18499 में 50 इंच मॉडल

चलिए  डिटेल में जानते हैं Acer H PRO Series TV की खासियत के बारे में

सभी मॉडल में 4K पैनल

एसर एच प्रो टीवी तीन साइज में उपलब्ध हैं-  43-इंच, 50-इंच और 55-इंच। सभी टीवी के स्पेसिफिकेशन एक जैसे हैं और इनमें केवल स्क्रीन साइज का अंतर है। नए एसर एच प्रो टीवी में पतले-बेजल के साथ फ्रेमलेस डिजाइन मिलता है। सभी टीवी एलईडी बैकलाइटिंग के साथ 4K रिजॉल्यूशन एलसीडी पैनल से लैस हैं। डिस्प्ले डॉल्बी विजन के लिए सर्टिफाइड है। इसे 380 निट्स की पीक ब्राइटनेस के लिए रेट किया गया है। नए एसर टीवी का रिफ्रेश रेट स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज है। नए टीवी एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड गूगल टीवी के साथ आते हैं। इसमें सभी एंड्रॉयड टीवी ऐप्स के लिए सपोर्ट के साथ इन-बिल्ट क्रोमकास्ट भी शामिल है। स्मूथ फ्रेम रेट के लिए टीवी में MEMC का सपोर्ट भी मिलता है।

टीवी में 16GB का स्टोरेज 

टीवी एआरएम कॉर्टेक्स-ए55 कोर के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2GB रैम के साथ 16GB स्टोरेज मिलता है। यह इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाईफाई और इथरनेट का सपोर्ट भी मिलता है। टीवी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करते हैं।

76W का दामदार साउंज

नए एसर एच प्रो टीवी की सबसे बड़ी खासियत इसका साउंड सिस्टम है। ये नए टीवी डॉल्बी एटमॉस सर्टिफिकेशन के साथ 76W प्रो स्पीकर से लैस हैं। शानदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए एसर ने स्पीकर में डुअल-एम्प्लीफायर और डुअल-ट्वीटर डिजाइन दिया है।

गिर गए दाम: 108MP कैमरे वाला लेटेस्ट 5G OnePlus फोन मात्र ₹17999 में; इसमें 16GB रैम भी

रिमोट में वॉयस कंट्रोल भी

टीवी का रिमोट वॉयस कंट्रोल को सपोर्ट करता है और गूगल असिस्टेंट को एक्टिव करने के लिए एक डेडिकेटेज बटन के साथ आता है। इसमें नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार लॉन्च करने के लिए अलग-अलग बटन भी हैं।

अलग से खरीदना होगा वॉल माउंट

इसके बॉक्स में ग्राहकों को केवल मेटल का टेबल स्टैंड मिलता है। अगर आप इसे दीवार पर टांगना चाहते हैं, तो वॉल माउंट 499 रुपये में अलग से खरीदना होगा।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments