Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetधूम मचाने आ रहा सैमसंग का यह जबर्दस्त फोन, भारत में इतनी...

धूम मचाने आ रहा सैमसंग का यह जबर्दस्त फोन, भारत में इतनी होगी कीमत


Samsung का नया स्मार्टफोन जल्द भारत में एंट्री करने वाला है। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy S23 FE की। कहा जा रहा है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है क्योंकि इसे सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग, जिसे सबसे पहले 91मोबाइल्स द्वारा देखा गया था, अपकमिंग गैलेक्सी S23 FE का केवल एक स्पेशल एडिशन मॉडल दिखाती है। इसलिए, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी दो मॉडल की घोषणा करेगी या नहीं, जिसमें दूसरा रेगलुर S23 FE वेरिएंट होगा। लेकिन, लीक से हमें फोन की भारतीय कीमत और स्पेसिफिकेशन का हिंट मिल गया है। आप भी जानिए, अपकमिंग फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में…

सैमसंग इंडिया वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर सैमसंग गैलेक्सी S23 FE और गैलेक्सी S23 FE स्पेशल एडिशन मॉडल की लिस्टिंग है। यहां, ‘स्पेशल एडिशन’ सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर के लिए एक्सक्लूसिव कलर वेरिएंट से संबंधित हो सकता है।

भारत में Samsung Galaxy S23 FE की कीमत (लीक)

टिप्स्टर अभिषेक यादव का दावा है कि अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 54,999 रुपये होगी। कहा जा रहा है कि 256GB मॉडल को 59,999 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। लेकिन, ये ऑफिशियल कीमतें नहीं हैं और इसलिए, यूजर्स को सलाह दी जाती है कि सही कीमत जानने के लिए फोन के लॉन्च होने का इंतजार करें।

आ गया सबसे हल्का वॉटरप्रूफ 5G फोन, इसमें 12GB रैम और 50MP कैमरा; मिल रहा ₹3000 का डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशन (लीक)

लीक से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE स्मार्टफोन 6.3-इंच फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। स्क्रीन में 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट मिलने की संभावना है। ऐसा माना जा रहा है कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 या एक्सीनॉस 2200 चिपसेट से लैस होगा। यह भी संभावना है कि कंपनी डिवाइस के साथ हाई-एंड स्नैपड्रैगन प्रोसेसर यूज करने का निर्णय ले सकती है, फिलहाल इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज हो सकता है। आप उम्मीद कर सकते हैं कि इस प्रीमियम 5G फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा।

फोन में हमें 4500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान कर सकती है, जो अगर सच हो जाता है, तो यह कुछ लोगों के लिए एक समस्या हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग द्वारा रिटेल बॉक्स के अंदर चार्जर बंडल करने की उम्मीद नहीं है क्योंकि कंपनी ने अपने ज्यादातक फोन के साथ चार्जर देना बंद कर दिया है।

सबसे कम दाम में iPhone और Samsung फोन, Flipkart Sale में मचेगी लूट; पेज लाइव

फोटोग्राफी के लिए, फोन में हमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा है कि इसमें 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सेल का कैमरा और 8-मेगापिक्सेल का सेंसर शामिल हो सकता है। फ्रंट में, सैमसंग सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10-मेगापिक्सेल का कैमरा शामिल कर सकता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments