Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetधूम मचाने आ रहा 12GB रैम वाला दमदार 5G iQOO फोन, कंपनी...

धूम मचाने आ रहा 12GB रैम वाला दमदार 5G iQOO फोन, कंपनी ने शेयर की तस्वीर


ऐप पर पढ़ें

iQOO ने मार्च में भारत में iQOO Z7 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। iQOO Z7 5G के भारतीय वेरिएंट में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.38-इंच एमोलेड डिस्प्ले, डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सेल डुअल-कैमरा सेटअप और 4500एमएएच की बैटरी है। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी जल्द ही भारत में iQOO Z7 Pro 5G वेरिएंट को लॉन्च करेगी। ऐसा इसलिए, क्योंकि आईकू इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने भारतीय बाजार के लिए iQOO Z7 Pro 5G के लॉन्च को टीज किया है। सीईओ द्वारा शेयर की गई टीजर इमेज से iQOO Z7 Pro 5G के फ्रंट डिजाइन का भी पता चलता है। चलिए डिटेल में जानते हैं अपकमिंग फोन के बारे में….

कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा iQOO Z7 Pro 5G

टीजर से पता चलता है कि iQOO Z7 Pro 5G में कर्व्ड डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले पैनल के सेंटर में एक पंच-होल कटआउट होगा, जिसमें सेल्फी कैमरे लगा होगा। बता दें कि, iQOO Z7 Pro 5G को कुछ हफ्ते पहले गीकबेंच पर भी देखा गया था। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर होगा। इसके अलावा, गीकबेंच टेस्ट रिजल्ट से यह भी पता चला कि स्मार्टफोन 12GB तक रैम से लैस होगा। सॉफ्टवेयर के मामले में, हम उम्मीद कर सकते हैं कि iQOO Z7 Pro 5G टॉप पर फनटच ओएस 13 स्किन के साथ एंड्रॉयड 13 को बूट करेगा।

22 हजार तक सस्ते मिल रहे iQOO के महंगे फोन, चार दिन की सेल शुरू

फिलहाल, iQOO Z7 Pro 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं। इसके अलावा, भारतीय बाजार के लिए डिवाइस की लॉन्च डेट भी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, अब जब टीजर इमेज सामने आ गई है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन अगले महीने तक भारत में लॉन्च हो जाएगा।

iQOO Z7 5G भारतीय वेरिएंट की खासियत

जैसा कि ऊपर बताया गया है, कंपनी ने मार्च में भारत में iQOO Z7 5G लॉन्च किया था। iQOO Z7 5G चीन वेरिएंट की तुलना में, Z7 5G इंडिया मॉडल अलग स्पेसिफिकेशन पैक करता है। iQOO Z7 5G इंडिया वेरिएंट में 6.38 इंच का डिस्प्ले है जिसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। डिवाइस में डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 64 मेगापिक्सेल मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सेल सेकेंडरी लेंस है। सामने की तरफ, फोन में 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है।

Z7 5G की अन्य खास स्पेसिफिकेशन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500एमएएच बैटरी, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं। फोन की भारत में कीमत 18,999 रुपये है और यह नॉर्वे ब्लू और पैसिफिक नाइट कलर ऑप्शन में आता है।

सीईओ निपुण मार्या ने शेयर की टीजर इमेज



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments