Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetधूम मचाने आ रहा Poco C सीरीज का यह तगड़ा फोन, बजट...

धूम मचाने आ रहा Poco C सीरीज का यह तगड़ा फोन, बजट सेगमेंट में मिलेंगे जबर्दस्त फीचर


सस्ते दाम में तगड़े फोन की तलाश कर रहे हैं, तो थोड़े दिन इंतजार कर लीजिए। पोको जल्द ही मार्केट में अपने नए फोन Poco C61 को लॉन्च करने वाला है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार पोको का यह फोन गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज की लिस्ट में आ चुका है। लिस्टिंग के अनुसार यह फोन जल्द ही मार्केट में एंट्री करेगा। यह फोन पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुए Poco C51 का सक्सेसर होगा। फोन का मॉडल नंबर 2312BPC51H है। इसमें यह भी कन्फर्म किया गया है कि फोन का नाम Poco C61 है।

पोको के इस फोन को ब्लूटूथ SIG पर भी देखा जा चुका है। साथ ही BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर भी लिस्ट हो चुका है। इससे यह तय है कि फोन की एंट्री भारत में भी होगी। BIS लिस्टिंग में भी फोन का मॉडल नंबर गूगल प्ले डेटाबेस वाला ही है। इस अपकमिंग फोन का मॉडल नंबर Redmi A3 (23129RN51H) से काफी मिलता-जुलता है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि पोको C61 स्मार्टफोन रेडमी A3 का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

रेडमी A3 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
शाओमी ने रेडमी A3 को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था। यह फोन 6.7 इंच के LCD पैनल से लैस है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 6जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी जे eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

50MP कैमरे वाला देसी स्मार्टफोन, मिलेगी 16GB रैम, बैटरी और प्रोसेसर भी दमदार

इनमें 8 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 0.08 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। रेडमी का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ओएस की बात करें, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments