Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetधूम मचा देगा 200MP कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग वाला यह फोन,...

धूम मचा देगा 200MP कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग वाला यह फोन, 10 मई को होगा लॉन्च


ऐप पर पढ़ें

Realme का एक धाकड़ स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में धूम मचाने आ रहा है। इस फोन में 200 मेगापिक्सेल का दमदार कैमरा और तेजतर्रार चार्जिंग स्पीड मिलेगी। दरअसल, रियलमी ने अपने नई स्मार्टफोन सीरीज के तौर पर Realme 11 series करने के लिए तैयार है। इसे 10 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। सीरीज में तीन स्मार्टफोन – Realme 11, Realme 11 Pro और Realme 11 Pro Plus के शामिल होने की उम्मीद है। ब्रांड पिछले कुछ दिनों से अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स के फीचर्स को टीज कर रहा है। वहीं, लीक और सर्टिफिकेशन के जरिए भी इन फोन्स के बारे में जानकारियां सामने आ रही हैं। आज, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर प्रीमियम मॉडल के प्राइमरी कैमरे का खुलासा कर दिया है।

रियलमी में ग्लोबल मार्केटिंग के प्रेसिडेंट जू क्यूई चेस के मुताबिक, अपकमिंग रियलमी 11 सीरीज में 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। हालांकि उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया, यह कैमरा प्रो प्लस मॉडल तक ही सीमित हो सकता है। कहा जा रहा है कि यह हाई-मेगापिक्सेल कैमरा लॉसलेस जूम प्रदान करता है। कैमरा ऐप में 2x और 4x जूम बटन शामिल होंगे।

iPhone 12, 13 और 14 की कीमतों में बड़ी गिरावट, लेकिन कहां से खरीदें? जानिए

प्रो प्लस मॉडल में दमदार डिस्प्ले

पिछले टीजर से रियलमी 11 प्रो प्लस के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन का पता चला था, जिसमें कहा गया था कि फोन में सेंटर्ड पंच-होल कर्व्ड OLED डिस्प्ले मिलेगा। यह 10-बिट स्क्रीन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 2160 हर्ट्ज PWM डिमिंग को सपोर्ट करेगी। शुरुआती टीजर से हैंडसेट के डिजाइन का खुलासा हुआ था, जिसमें कहा गया था कि स्मार्टफोन एक सर्कुलर कैमरा आइलैंड और एक फॉक्स लेदर बैक के साथ आएगा।

फोन में तेजतर्रार चार्जिंग स्पीड

अन्य लीक्स और सर्टिफिकेशन के अनुसार, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments