Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetनंबर ऐक्टिव रखने के लिए करना है रीचार्ज? ये हैं Jio, Airtel,...

नंबर ऐक्टिव रखने के लिए करना है रीचार्ज? ये हैं Jio, Airtel, Vi के सबसे सस्ते प्लान


ऐप पर पढ़ें

लगभग मोबाइल फोन अब डुअल सिम कनेक्टिविटी के साथ आते हैं लेकिन ज्यादातर यूजर्स किसी एक नंबर को ही प्राइमरी नंबर की तरह इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अक्सर दूसरे नंबर पर महंगा रीचार्ज नहीं करवाया जाता और उसे सिर्फ ऐक्टिव रखने के लिए रीचार्ज करना पड़ता है। हम Airtel, Vi और Jio  के सबसे सस्ते प्लान्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिससे नंबर ऐक्टिव रखा जा सके।  

Jio का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान

रिलायंस जियो की ओर से सबसे सस्ता प्लान 149 रुपये का है और यह 20 दिनों  की वैलिडिटी के साथ  आता है। इस प्लान में 1GB डेली डाटा मिलता है और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती है। इसके अलावा रोज 100 SMS मिलते है। साथ ही यह प्लान जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस ऑफर कर रहा है।

डेली डाटा नहीं चाहिए तो मत करो महंगा रीचार्ज, इन 3 सस्ते प्लान्स से बन जाएगा  काम

Airtel का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान

एयरटेल का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 155 रुपये का है और 24 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए कुल 1GB डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 SMS भी इस प्लान में मिल जाते हैं। प्लान फ्री हेलोट्यून्स और Wynk Music का ऐक्सेस ऑफर करता है। 

जहां चाहो, वहां WiFi का मजा; इस छोटू डिवाइस में लगाना होगा किसी भी कंपनी का SIM

Vi का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान

वोडाफोन-आइडिया (Vi) का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान 98 रुपये का है। इस रीचार्ज प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है और यह 200MB  डाटा ऑफर करता है। इसमें कोई SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते लेकिन सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती है। इस प्लान के साथ कोई अतिरिक्त ऐप बेनिफिट्स भी नहीं मिलते।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments