Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Styleनए साल में इन राशि के जातकों के लिए बन रहा नौकरी...

नए साल में इन राशि के जातकों के लिए बन रहा नौकरी का योग,ज्योतिषी से जानें सब


परमजीत कुमार/देवघर.कुछ दिनों में पुराना साल समाप्त होकर नए साल यानी 2024 का आगमन हो जाएगा.हर वर्ग के लोग नए साल के इंतजार में बैठे हैं की जो चीज़े या सफलता उन्होंने पुराने साल में हासिल ना कर सके .वह नए साल में सफलता उसे हासिल हो जाए. वहीं कई ऐसे छात्र हैं जो कई सालों से लगातार नौकरी पाने की मेहनत कर रहे. कई राशि जातक के लोग ऐसे है जो ग्रह नक्षत्र खराब रहने के कारण मेहनत के बावजूद भी सफलता नहीं मिल रही है.तोह आईये देवघर के ज्योतिषआचार्य से की किन राशि जातक के लोगों को नौकरी नये साल मे मिल सकती है.

क्या कहते है देवघर के ज्योतिषआचार्य
देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 से कहा कि नौकरी और व्यापार के कारक बुध ग्रह को माना गया है. वही जिसके कुंडली में बुध कमजोर होते हैं उनके व्यापार में हानि होती है और मेहनत करने के बावजूद भी नौकरी में असफलता ही हासिल होती है. इसके कुंडली में बुध मजबूत होती है, उसके व्यापार में लगातार मुनाफा होता है और मेहनत के बाद नौकरी आसानी से मिल जाती है. वही नया साल कुछ दिनों में आने वाला है और चार राशि ऐसे हैं जिनकी कुंडली में बुध मजबूत होने जा रहे हैं जिससे इन राशि जातक वालों के नए साल में नौकरी पाने की योग बन रही है. वह राशि है मेष,सिंह, तुला और कुम्भ.

मेष: इस राशि जातक वाले छात्रों के लिए नया साल बेहद शानदार रहने वाला है. भाग्य और मेहनत दोनों की वजह से मेष राशि जातक वाले छात्र को नौकरी मिलने की प्रबल योग बन रहा है.इसके साथ ही आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है.

सिंह: इस राशि जातक वालों के लिए नया साल बेहद भाग्यशाली रहने वाला है छात्रों को पढ़ाई में मन लगने वाला है. इसके साथ ही प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों का सफल होने का योग बन रहा. नौकरी की तलाश खत्म होने वाली है. नौकरी मिलने का योग बन रहा है.

तुला: इस राशि छात्र जातक वालों के लिए नया साल बेहद सकारात्मक रहने वाला है. कुंडली में बुध मजबूत रहने के कारण नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. इसके साथ ही जो नौकरी बदलना चाहते हैं उसके लिए भी समय अनुकूल रहने वाला है.आय के नये नये स्रोत बनने वाले है.

कुंभ: इस राशि छात्र जातक वालों के लिए नया साल बेहद शुभ रहने वाला है.जिंदगी में खुशहाली आने वाली है. नौकरी के प्रबल योग बन रहे हैं. सालों की मेहनत आपको 2024 में मिलने वाला है. समाज में मान प्रतिष्ठा भी बढ़ने वाली है.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Local18, Religion 18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments