Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleनए साल में ये 3 राशि वाले हो जाएं सावधान, सूर्य और...

नए साल में ये 3 राशि वाले हो जाएं सावधान, सूर्य और शनि की बन रही युति


परमजीत कुमार/देवघर. नए साल की शुरुआत में दो दुश्मन ग्रह एक साथ होने जा रहे हैं और इसका प्रभाव कई राशियों के ऊपर अशुभ पड़ने वाला है. जब भी सौरमंडल में कोई हलचल होती है तो इसका प्रभाव 12 राशियों की राशिफल पर अवश्य पड़ता है. वहीं ग्रहों के राजा सूर्य और न्याय के देवता माने जाने वाले शनि ग्रह एक ही राशि में युति बनाने जा रहे हैं और यह दोनों ग्रह एक दूसरे के दुश्मन माने जाते हैं. इन दोनों की युति कई राशियों के लिए नया साल चुनौती भरा रहने वाला है, तो आईये देवघर के ज्योतिष आचार्य से जानते हैं कि सूर्य और शनि की युति किस राशि वालों के लिए नकारात्मक रहने वाला है.

देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 को बताया कि नए साल की शुरुआत में सूर्य और शनि एक ही राशि में युति बनाने जा रहे हैं. दरअसल न्याय के देवता शनि गृह पहले से ही कुंभ राशि में विराजमान हैं. ग्रहों के राजा माने जाने वाले सूर्य नए साल की शुरुआत में कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इन दोनों की एक ही राशि में गोचर करने से कई राशियों के ऊपर नये साल में संकट के बादल छाने वाले हैं. सूर्य और शनि का नकारात्मक प्रभाव तीन राशियों के ऊपर पड़ने वाला है. इनमें वृषभ, सिंह और कुंभ राशि शामिल है.

राशियों पर ये होगा असर…

वृषभः सूर्य और शनि की युति वृषभ राशि जातक के ऊपर नए साल की शुरुआत में नकारात्मक पड़ने वाला है. आपको वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. व्यवहार पर भी संयम बरतने होंगे. कार्यस्थल पर सहकर्मी के साथ विवाद हो सकता है. किसी विवाद में भूलकर भी ना पड़े नहीं तो कानूनी विवाद में फंस सकते हैं. किसी को भी उधार देने से बचें नहीं तो आपका धन फंस सकता है.

सिंहः सिंह राशि जातक के ऊपर नए साल की शुरुआत में सूर्य और शनि का प्रभाव से नकारात्मक पड़ने वाला है. व्यापार में धन निवेश बिल्कुल भी ना करें. जो भी करें वह सोच समझ कर नहीं तो बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है. आंख मूंदकर किसी पर भी भरोसा ना करें. शत्रु आप पर हावी हो सकता है. परिवार के किसी सदस्य के साथ अनबन भी हो सकती है. जिसके कारण मन काफी परेशान रहेगा.

कुंभः नए साल की शुरुआत कुंभ राशि जातक वालों के लिए नकारात्मक रहने वाला है. क्योंकि सूर्य और शनि की युति कुंभ राशि में ही होने वाली है. कुंभ राशि जातक वालों को शारीरिक कष्ट से गुजरना पड़ सकता है. इसके साथ-साथ मानसिक कष्ट भी झेलना पड़ेगा. चोट चपेट की भी संभावनाएं रहेंगी. वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं. तेज गति से वाहन बिल्कुल भी ना चलाएं वरना आप चोटिल भी हो सकते हैं. इसके साथ-साथ आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. आय कम और खर्च ज्यादा रहने वाला है.

Tags: Deoghar news, Dharma Aastha, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Zodiac Signs



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments