Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetनए 5G फोन पर तगड़ा ऑफर, लकी कस्टमर को 1 रुपये में...

नए 5G फोन पर तगड़ा ऑफर, लकी कस्टमर को 1 रुपये में मिलेगी 1.40 लाख वाली बाइक


पोको का नया स्मार्टफोन- Poco X6 Neo भारत में 13 मार्च को एंट्री करने वाला है। इस फोन को कंपनी दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। लॉन्च के दिन ही शाम 7 बजे इस फोन की लिमिटेड टाइम अर्ली सेल भी है। इस सेल के बारे में कंपनी ने आज एक X पोस्ट करके जानकारी दी। कंपनी ने जो पोस्ट किया है, उसके अनुसार सेल में यूजर्स को फ्री फोन के साथ कई रिवॉर्ड मिलेंगे। सबसे खास बात है कि सेल में एक लकी कस्टमर को कंपनी 1.40 लाख रुपये वाली बाइक 1 रुपये में ऑफर करने वाली है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन मिड-रेंज सेंगमेंट में आएगा।

इन फीचर्स के साथ आएगा फोन

पोको का यह फोन पंच-होल स्क्रीन के साथ आएगा। इसमें कंपनी 93.3% का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो देने वाली है। बेहद कम बेजल्स वाले इस फोन का थिकनेस 7.69mm है। कंपनी कन्फर्म कर चुकी है कि वह इस फोन में OLED डिस्प्ले देने वाली है। कंपनी ने जो टीजर शेयर किया था, उसके अनुसार यह फोन 108 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को ब्लू और गोल्डन के साथ कई और कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन रेडमी नोट 13 प्रो 5G का रीब्रैंडेड वर्जन होगा, जिसे कंपनी ने पिछले साल चीन में लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि पोको के नए फोन में हमें फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले हाई-रिफ्रेश रेट वाला होगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी डाइमेंसिटी 810 का रीब्रैंडेड वर्जन डाइमेंसिटी 6080 देने वाली है।

15 दिन की फ्री वैलिडिटी और 1Gbps तक की इंटरनेट स्पीड, TV चैनल और OTT भी

फोन में कंपनी रेडमी नोट 13R प्रो की तरह 108 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा भी दे सकती है। वहीं, सेल्फी के लिए पोको के नए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर सकती है। इसके अलावा इसमें इंफ्रारेड सेंसर और 3.5mm हेडफोन जैक भी देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments