Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeNationalनकटिया चौकी में घुसकर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, बरेली पुलिस...

नकटिया चौकी में घुसकर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, बरेली पुलिस ने कही ये बड़ी बात


Image Source : TWITTER
बरेली पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

शुक्रवार रात बरेली जिले की नकटिया पुलिस चौकी में घुसकर गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस फायरिंग में एक सिपाही को गोली लगी थी, जिसकी अब हालात स्थिर बताई जा रही है। बरेली पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, दोनों आरोपियों को घटना के 10 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। 

‘पुलिस की गरिमा पर प्रहार करने वालों पर होगा प्रहार’ 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए बरेली पुलिस ने ट्वीट किया, “जनपद बरेली अन्तर्गत चौकी नकटिया में फायरिंग करने वाले दोनो अपराधियों को मुठभेड़ में पुलिस द्वारा 10 घंटे के अन्दर गिरफ्तार किया गया।उत्तर प्रदेश पुलिस की गरिमा पर आघात करने के दुष्प्रयासों पर क़ानूनन करारा प्रहार होगा।”

गोलीबारी करने वाले आरोपी थे नशे में धुत 

गोलीबारी के बाद मौके पर पहुंचे SSP अभिषेक चौरसिया ने बताया, सिपाही ने जब नशे में धुत युवक को टोका, तो आरोपी ने अवैध हथियार से गोलीबारी की। अधिकारी ने बताया कि गोली चौकी में रखी लोहे की अलमारी में लगी और उससे टकराकर सिपाही की पीठ में जा लगी, फ़िलहाल अब हालात ठीक है। 

बरेली पुलिस दोपहर 3 बजे करेगी प्रेस कांफ्रेंस 

इस गोलीकांड के बाद जिलेभर में हडकंप मच गया था। सूचना मिलते ही पूरे जिलेभर में अलर्ट जारी कर दिया गया था। सभी चेकपोस्टों पर टीम को अलर्ट कर दिया गया था। आरोपियों की फोटो सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में कैद की जा चुकी थी। जिससे उन्हें खोजने में आसानी मिली। अब इस मामले में बरेली पुलिस के द्वारा दोपहर 3 बजे प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी और घटना के बारे में विस्तार से बताया जाएगा।   

Latest Uttar Pradesh News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments