Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeWorldनन्हे-मुन्ने बच्चों की तरह जिंदगी जीती है 20 साल की लड़की, बोतल...

नन्हे-मुन्ने बच्चों की तरह जिंदगी जीती है 20 साल की लड़की, बोतल से पीती है दूध, खिलौनों से खेलना है शौक!


कहते हैं, छोटे बच्चों की जिंदगी सबसे अच्छी होती है. वो इसलिए कि उन्हें किसी बात की चिंता नहीं होती. सोना, खिलौनों से खेलना, सबका प्यार मिलना. जब भूख लगे या प्यास सिर्फ रो देना….न जीवन की मुश्किलें झेलनी न ही स्कूल या ऑफिस जाने की टेंशन. बड़े-बड़े होते-होते समस्याएं बढ़ने लगती हैं. शायद इसी वजह से अमेरिका की एक 20 साल की लड़की इस उम्र में भी छोटे बच्चों (Girl Live Like Toddler) की तरह रहना पसंद करती है. वो इस उम्र में बोतल से दूध पीती है, खिलौनों से खेलती है.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 20 साल की मैक्स (Max) अपने 31 साल के पार्टनर जॉनी (Johnny) के साथ केंटकी में रहती हैं. दोनों को डीडीएलजी रिश्ते में रहना पसंद है. बदलते दौर में रिश्तों के मायने भी बदलने लगे हैं. डीडीएलजी (DDLG) का अर्थ है डैडी डॉम, लिटिल गर्ल…इसका अर्थ होता है कि गर्लफ्रेंड (Girlfriend live like baby) छोटे बच्चों की तरह पेश आती है, और बॉयफ्रेंड पिता की तरह उसके साथ रहता है. आसान शब्दों में इसे लोगों की सनक समझ सकते हैं. इसमें वो रिश्तों को अलग मायने देकर निभाना चाहते हैं. कपल ने साफ किया कि उनके इस रिश्ते में कुछ भी गलत नहीं है, वो गंभीरता से इस तरह रहते हैं.

वो अपने बॉयफ्रेंड को डैडी कहकर संबोधित करती है. (फोटो: Youtube/truly)

बच्चों की तरह करती है हरकतें
यही वजह है कि मैक्स अपने बॉयफ्रेंड को डैडी कहकर संबोधित करती हैं. मैक्स का कहना है कि वो खुद को 5 साल की समझती हैं, भले ही वो लंबी हो गई हों, पर उनका दिल अभी भी 5 साल के बच्चे जैसा ही है. उसने कहा कि वो ऐसी ही जिंदगी में आराम महसूस करती है. कम उम्र का बनने के लिए लड़की हरकतें भी उसी तरह से करती है. जैसे, जब वो बॉयफ्रेंड के साथ पार्क जाती है, तो अपनी गुड़िया के साथ बैठकर खेलती है. बोतल से दूध पीती है, और कई अन्य तरह के खिलौनों से खेलती है. कई बार जॉनी उसे बच्चों की किताबें पढ़कर सुनाता है.

नौकरी की भी तलाश में है लड़की
जॉनी ने बारक्रॉफ्ट टीवी से बात करते हुए कहा कि ऐसी जिंदगी जीने का मतलब है कि एक खाली कलरिंग बुक में रंग भरना. लड़की ने उसे रंग दे दिया है और वो अपने अनुसार किसी भी तरह के रंग बुक में भर सकता है. मैक्स ने कहा कि वो दोनों लोग एक बराबर हैं. वो कई बार बच्चो की ही तरह आवाज निकालकर बात करती है. इन चीजों के अलावा उसने अपने लिए कुछ नियम तय किए हैं जो बड़ों के हिसाब से हैं. जैसे उसने तय किया है कि उसे रोज 11 बजे उठ जाना है. इसके अलावा उसे खुद के लिए नौकरी भी खोजनी है. उसने बताया कि सबसे पहले उसने इंटरनेट पर इस लाइफस्टाइल के बारे में पढ़ा था. उसे इतना पसंद आया कि उसने इसे अपनाने के बारे में सोचा.

ये भी पढ़ें: 21 साल की लड़की को मिलती है 84 लाख की सैलरी, 4 महीने मनाती है छुट्टी, पर कोई नहीं करना चाहता ये काम!

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments