Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentनशे में धुत जब सोहेल खान की Ex-वाइफ ढंग से नहीं हो...

नशे में धुत जब सोहेल खान की Ex-वाइफ ढंग से नहीं हो पा रही थीं खड़ी, बेटे ने किया फोन, ड्रेस को लेकर किया था ये सवाल


मुबंई. बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) भले ही फिल्मीं पर्दे से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. हाल ही में सीमा को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving In With Maliaka) शिरकत कीं. जहां उन्होंने उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने उस वीडियो के बारे में भी बातें की,जिसमें उन्हें नशे की हालत में लड़खड़ाते हुए देखा गया था. उस वीडियो को देखने के बाद उनके बेटे निर्वान खान (Nirvan Khan) ने उनसे क्या कहा था. सीमा ने उस बारे में भी बताया है.

मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के लेटेस्ट एपिसोड में मलाइका ने सीमा सजदेह से उनके ड्रंक वीडियो को लेकर सवाल करते हुए पूछा, “मैंने हाल के दिनों में आपका एक वीडियो देखा. स्वाभाविक है कि वह वीडियो निर्वाण ने भी देखा होगा. वह वेबकूफ नहीं हैं, वे गूंगे भी नहीं हैं, तो उनसे आपसे क्या कहा इस पर?”

बताया क्या था निर्वान का रिएक्शन

मलाइका के इस सवाल का जवाब देते हुए सीमा ने कहा, “निर्वाण ने मुझे फोन किया लेकिन उनसे उस वीडियो पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. हां उसने मुझसे कहा ‘वह ड्रेस क्या थी?’ और उसकी ये बात सुनकर थोड़ी हैरान थी और सोच में पड़ गई थी क्या निर्वाण को वीडियो के बारे में यही कहना था? लेकिन ईमानदारी से कहूं तो उन दो दिनों के लिए मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं नरक में हूं.”

Tags: Entertainment news., Malaika arora, Sohail khan





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments