Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNational'नायक' फिल्‍म के अनिल कपूर अंदाज में दिखे BSP कैंडिडेट, समर्थकों ने...

‘नायक’ फिल्‍म के अनिल कपूर अंदाज में दिखे BSP कैंडिडेट, समर्थकों ने दूध से नहलाया; बोले- शहर की गंदगी करूंगा साफ


ऐप पर पढ़ें

यूपी निकाय चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए 11 मई को प्रदेश के 38 जिलों में मतदान होना है। इस बीच राजनीतिक दल और प्रत्‍याशी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। पूरा जोर लगा रहे हैं। ऐसे ही बागपत की बड़ौत नगर पालिका से बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे मुकेश उपाध्‍याय की एक अलग ढंग की कोशिश पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस कोशिश के तहत मुकेश ‘नायक’ फिल्‍म के अनिल कपूर अंदाज में नज़र आए। समर्थकों ने उन्‍हें 21 लीटर दूध से नहला दिया। बाद में इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 

वीडियो में अपने समर्थकों से घिरे मुकेश उपाध्‍याय दूध से नहाते दिख रहे हैं। मुकेश हाथ जोड़कर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उन्‍हें चारों ओर से समर्थकों ने घेर रखा है। उन्‍हीं में से एक शख्‍स उनपर डिब्‍बे से दूध डाल रहा है। इस दौरान समर्थक लगातार उनके जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। इस पर बीएसपी प्रत्‍याशी यह कहते भी सुने गए कि उन्‍हें दूध से नहलाकर यह जो सम्‍मान दिया गया है चुनाव जीतने के बाद वह इसका कर्ज  जरूर चुकाएंगे। जिस तरह लोगों ने उन्‍हें पवित्र किया है। उसी तरह वह भी शहर की गंदगी को साफ करके दिखाएंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार बीएसपी कैंडिडेट मुकेश उपाध्याय को दूध से नहलाने का यह कार्यक्रम बड़ौत की कांशीराम कॉलोनी में हुआ। वहां पहले उनका भाषण हुआ इसके बाद समर्थकों ने उन्‍हें फूल मालाएं पहनानी शुरू कर दीं। इसी दौरान समर्थक दूध लेकर आए और उन्‍होंने मुकेश उपाध्‍याय से इससे नहलाने का आग्रह किया। समर्थकों की बात मानते हुए मुकेश हाथ जोड़कर बैठ गए। इसके बाद उन्‍हें करीब 21 लीटर दूध से नहलाया गया। 

बाद में मुकेश उपाध्याय ने दावा किया कि चुनाव में जनता उन्‍हें भरपूर समर्थन दे रही है। उन्‍होंने कहा कि जनता मेरे विचारों और विकास मुद्दों से प्रभावित है। मुझे जनता ने दूध से स्नान कराया है। मुझसे जनता की अपेक्षाएं हैं। मैं निश्चित ही उन अपेक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments