Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeNationalना लाइसेंस-ना कागज, साइलेंस भी चेंज...2 बाइक के 21-21 हजार रुपए के...

ना लाइसेंस-ना कागज, साइलेंस भी चेंज…2 बाइक के 21-21 हजार रुपए के काटे चालान


गोहाना. गणतंत्र दिवस नजदीक होने के कारण दिल्ली और एनसीआर में पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है.  हरियाणा के सोनीपत का इलाका भी एनसीआर क्षेत्र में आता है, जिसके चलते गोहाना में पुलिस सुरक्षा और वाहनों की चेकिंग तेज कर दी गई है.

पुलिस किसी भी तरह से अनहोनी नहीं होने के लिए मुस्तैद दिखाई दे रही है. शहर के अलग-अलग चौक चौराहा पर पुलिस ने नाके लगा दिए हैं. साथ में रात को भी गश्त बढ़ा दी है. गोहाना पुलिस ने वाहनों की चेकिंग और चालान  में भी तेजी लाई है.

सोमवार को गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थान पर 17 वाहनों के चालान काटे, जिसमें से दो बुलेट बाइक शामिल थी. इनके कागजात पूरे नहीं होने के कारण 21 – 21 हजार रुपये के चालान किए है.

गोहाना ट्रैफिक में एसआई ईश्वर सिंह ने बताया गोहाना में अलग-अलग पुलिस नाके लगाकर बाइक-कारों का चेकिंग किया गया. इसमें से तो बुलेट बाइक के पास कोई भी कागजात नहीं थे. यहां तक कि उनके पास कोई ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं मिला. उन्होंने साइलेंसर भी कंपनी का बदलवाया हुआ था. इसकी वजह से उनके 21-21 हजार के चालान काटा गए है. इसके साथ ही ट्रिपल राइडिंग सीट बेल्ट ना पहने ना चालान काटे गए हैं. आज कुल 17 ट्रैफिक चालान किए गए हैं. आगे भी यह गणतंत्र दिवस तक वाहनों की चेकिंग और चालान किए जाएंगे.

Tags: Haryana News Today, Haryana police, Traffic Department, Traffic Police



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments