Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentनिक के थ्रोबैक वीडियो में दिखीं प्रियंका चोपड़ा की कई अनदेखी तस्वीरें,...

निक के थ्रोबैक वीडियो में दिखीं प्रियंका चोपड़ा की कई अनदेखी तस्वीरें, इतनी बड़ी हो गई है मालती!


ऐप पर पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने साल 2022 में बिताए कुछ सबसे खास पलों की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। निक जोनस ने एक स्क्रीनप्ले वीडियो बनाया है जिसमें साल 2022 में बिताए कुछ सबसे खास पलों की तस्वीरों को उन्होंने कंपाइल किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनस ने लिखा- क्या साल था। यह सोचकर बहुत एक्साइटेड हूं कि 2023 क्या कुछ नया लेकर आने वाला है। सभी को नया साल मुबारक।

दिखीं PC और मालती की अनदेखी तस्वीरें

निक जोनस के इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और मालती की कई सारी अनदेखी तस्वीरें हैं। वीडियो में आप यह भी देख पाएंगे कि मालती कितनी बड़ी हो गई है। हालांकि वीडियो में कहीं पर भी मालती का चेहरा नहीं दिखाया गया है। फैंस के लिए प्रियंका चोपड़ा की हैप्पी फैमिली की झलक देता यह वीडियो किसी ट्रीट के कम नहीं है।

निक जोनस पर भी चढ़ गया प्रियंका का रंग

एक यूजर ने वीडियो से जुड़ी मजेदार बात नोटिस की और कहा- बैकग्राउंड में हिंदी फिल्म का गाना बज रहा है। दूसरे ने लिखा- निक जोनस पर भी इंडिया का रंग चढ़ गया है। एक फैन ने कमेंट किया- नेशनल जीजू की सॉन्ग चॉइज कमाल की है। ढेरों फैंस ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं और कुछ ने मालती की तस्वीरों की फरमाइश की है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments