Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalनितिन गडकरी ने किया बड़ा खुलासा-मैं हर महीने तीन लाख रुपये अपने...

नितिन गडकरी ने किया बड़ा खुलासा-मैं हर महीने तीन लाख रुपये अपने इस ‘धंधे’ से कमाता हूं



नितिन गडकरी का बड़ा खुलासा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि मैंने राजनीति में कभी भ्रष्टाचार नहीं किया। एक भी व्यक्ति कह देगा कि उन्होंने दो पैसे लिए हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। देश में कोई भी व्यक्ति नहीं मिल सकता जो बोले कि गडकरी को दो पैसा दिया है, राजनीति पैसा कमाने का धंधा नहीं है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वो हिंदी, मराठी और इंग्लिश में अपना भाषण देते हैं और आज यू-ट्यूब पर लोग उनके भाषण सुनते हैं। अमेरिका में सबसे ज्यादा लोग उनके भाषण सुनते हैं और उससे वह 3 लाख रुपये हर महीने यू-ट्यूब से कमाते हैं।

नौकरी करने वाला नहीं, नौकरी देने वाला बनूंगा

गडकरी ने कहा कि वो खुलकर बोलने में संकोच नहीं करते। बचपन में ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह नौकरी नहीं करेंगे बल्कि नौकरी देने वाला बनेंगे। उनके माता-पिता ने कहा था कि वे वकील बनें लेकिन उन्होंने उनसे कहा था कि मैं नौकरी मांगने वाला नहीं, नौकरी देने वाला बनूंगा। गडकरी ने आगे कहा कि जात ,पात ,भाषा के लोग बड़े नहीं होते, लोग अपने कार्यों और गुणों से बड़े होते हैं। 

जो करेगा जात की बात उसे कस कर पडेगी लात

 गडकरी ने कहा कि वह जात की बात नहीं करते, वो नेता है उन्हें हर जात का वोट चाहिए। उन्होंने हरदम यही कहा है जो करेगा जात की बात उसे कस कर पडेगी लात। सब जात वाले मेरे भाई हैं, मेरे परिवार हैं। यह मैं समझता हूं। आज वह कोई व्यवसाय नहीं करते, लेकिन अब तक उन्होंने जो व्यवसाय किया है उसका टर्नओवर ढाई हजार करोड़ है। उन्होंने जो व्यवसाय शुरू किया है, उसमें 15000 लोगों को उन्होंने नौकरी दी है और उसमें 200 व्यक्ति भी उनके जात के नहीं है। 

मेरे चमचे को टिकट दो-यही राजनीति में हो रहा

गडकरी ने कहा कि जो लोग अपने  कार्यों पर चुनकर नहीं आते वे कहते हैं उनकी जात के हैं, इसलिए उनको चुन के आने दो। फिर उनके आने के बाद वह कहते हैं मेरी पत्नी को टिकट दो, मेरे बेटे को टिकट दो, मेरे ड्राइवर को टिकट दो, कोई नहीं मिला तो मेरे चमचे को टिकट दो। यही सभी पार्टियों में चल रहा है। उन्हें ये नहीं पता कि समाज बाजू में रहता है।

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments