Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleनोटबंदी से लेकर पप्पू की जवानी... राजनीति के रंग में रंगी सोडा...

नोटबंदी से लेकर पप्पू की जवानी… राजनीति के रंग में रंगी सोडा की ये दुकान, जो


पार्थ पटेल/अहमदाबाद. नोटबंदी, पप्पू की जवानी, पाटीदार, आरक्षण, जीएसटी, मेट्रो, ओबीसी, वाईफाई… अगर कोई बताए कि ये सब सोडा के नाम हैं, तो आपको जरूर झटका लगेगा. बता दें कि कई लोगों को रात के खाने के बाद सोडा पीने की आदत होती है, तो कुछ लोग शौक के तौर पर भी रोजाना सोडा पीना पसंद करते हैं. पहले सोडा सीमित फ्लेवर में उपलब्ध था, लेकिन अब सोडा दुकान के मालिक अलग अलग प्रयोग कर रहे हैं. जबकि लोग इन इनोवेटिव फ्लेवरर्स सोडा को मजे से पीते हैं. अहमदाबाद के निकोल इलाके में एक युवक तरह-तरह के सोडा बनाता है.

दरअसल अहमदाबाद के निकोल इलाके में देवस्या स्कूल के पास मुकेश मोदी नाम का युवक लाइव सोडा बनाता है. इस दुकान पर 45 से अधिक प्रकार के सोडा उपलब्ध हैं. यह स्वाद और गुणवत्ता के मामले में भी लाजवाब हैं. जबकि इस दुकान पर उपवास के दौरान पीने के लिए भी सोडा मिलता है.

सोडा शॉप के मालिक मुकेश मोदी ने कहा कि वह पढ़े-लिखे हैं. वे पहले से ही बिजनेस करना चाहते थे. पहले वह फोटोग्राफी का बिजनेस करते थे. फिलहाल वह पिछले 5 साल से लाइव सोडा का बिजनेस कर रहे हैं.

दुकान पर 45 से अधिक प्रकार का सोडा उपलब्ध है.

सोडा के साथ उनके नाम भी लाजवाब
मुकेश मोदी की शॉप में सोडा के नाम भी मस्‍त हैं. मसलन नोटबंदी, पप्पू की जवानी, पाटीदार, आरक्षण, जीएसटी, मेट्रो, ओबीसी, वाईफाई, स्वामीनारायण, राम मंदिर, टिक टॉक, 4जी, 5जी, मूर्ति, पबजी, गो बैक कोरोना, लॉकडाउन, ज्वालामुखी, मिसाइल, राफेल, सरदारधाम, लाइव परम शांति, मन की बात और बुलेट जैसे नाम हैं. दुकान पर 45 तरह के सोडा मिलते हैं. सभी सोडा की कीमत 20 से 30 रुपये के बीच रखी गई है.

Soda Health Facts, Soda Soft drink, Soda News, Carbonated drink, Notebandi Soda, Patidar Soda, GST Soda, नोटबंदी सोडा, पाटीदार सोडा, जीएसटी सोडा, अहमदाबाद न्‍यूज़, गुजरात न्‍यूज़, Ahmedabad News, Gujarat News

सोडा के नाम नोटबंदी, पप्पू की जवानी, पाटीदार, आरक्षण, जीएसटी आदि हैं.

सोडा देता है राहत
बहरहाल, यदि कोई व्यक्ति सर्दी, कफ, गले में खराश, हल्का बुखार, सिरदर्द, एसिडिटी, कब्ज, गैस, पथरी, मूत्र असंयम, मुंह में छाले, दस्त की समस्या, पेट फूलना आदि से पीड़ित है, तो यह सोडा राहत देता है. इस सोडा का आनंद लेने के लिए लोगों की लंबी भीड़ लगती है. सोडा के बारे में जानकारी देते हुए मुकेश भाई कहते हैं कि जीएसटी सोडा शरीर में ऊर्जा प्रदान करता है. वाईफाई सोडा गैस को रोकता है. जबकि 4जी सोडा सिरदर्द से राहत दिलाता है. रॉकेट सोडा कब्ज के लिए एक बेहतरीन उपाय है, तो राफेल सोडा सर्दी के रोगियों के लिए उपयोगी है. इसके अलावा मोदी सोडा पथरी/स्टोन के मरीज को राहत देता है. फराली सोडा उपवास में भी पी सकते हैं.

Tags: Ahmedabad News, Food, Food 18, Gujarat news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments